main page

बिग बॉस के कंटेस्टेंट लव ने शेयर की तस्वीर, लोगो ने सलमान खान के साथ की तुलना

Updated 14 March, 2018 03:27:06 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट लव त्यागी ने हाल ही में सोशल साइट एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ''हां यह मैं हूं जब 16 साल का था। इस तस्वीर की वजह से उनकी तुलना बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ करने लगे हैं। सोशल साइट पर अक्सर ये कहते हैं कि लव त्यागी बिलकुल वैसे ही दिखते हैं जैसे सलमान खान अपने करियर के शुरुआती दिनों में दिखा करते थे।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट लव त्यागी ने हाल ही में सोशल साइट एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'हां यह मैं हूं जब 16 साल का था। इस तस्वीर की वजह से उनकी तुलना बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ करने लगे हैं।

Bollywood Tadka

सोशल साइट पर अक्सर ये कहते हैं कि लव त्यागी बिलकुल वैसे ही दिखते हैं जैसे सलमान खान अपने करियर के शुरुआती दिनों में दिखा करते थे। लव त्यागी की तारीफ करते हुए एक शख्स ने कहा कि वह 70 के दशक के बॉलीवुड हीरो जैसे दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'बिग बॉस 11' में लव त्यागी की एंट्री पड़ोसी के तौर पर हुई थी। वह गुरुग्राम के एक मल्टी-नेशनल कंपनी में काम करते हैं। शो में कई सेलिब्रिटीज को मात देकर लव त्यागी टॉप-5 में पहुंचे थे। खबर है कि उन्हें दूसरे रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-9' के लिए अप्रोच किया गया है। 

Bollywood Tadka

:

bigg boss 11luv tyagisalman khanshare pictureinstagram

loading...