main page

मशहूर गीतकार अनवर सागर का 70 की उम्र में निधन, अक्षय की फिल्म में कर चुके थे काम

Updated 04 June, 2020 08:50:50 AM

मशहूर गीतकार अनवर सागर का बुधवार को निधन हो गया। गीतकार ने 70 की आयु में अपनी जिंदगी की अंतिम सांस ली। सूत्रों की मुताबिक बुधवार अनवर ने अस्पताल लाए जाने से पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी मौत की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर गीतकार अनवर सागर का बुधवार को निधन हो गया। गीतकार ने 70 की आयु में अपनी जिंदगी की अंतिम सांस ली। सूत्रों की मुताबिक बुधवार अनवर ने अस्पताल लाए जाने से पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी मौत की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Bollywood Tadka
गायक और इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी (IPRS) के बोर्ड के सदस्य सैयद अहमद का कहना है कि अनवर हृदय संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे और दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत हो गई।

बता दें अनवर फिल्मों में अपनी गायकी के लिए मशहूर थे। अनवर अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ी' में   काम कर चुके हैं। उनकी फिल्म में 'वादा रहा सनम' गाने से उन्हें याद किया  जाता है। इतना ही नहीं अनवर ने 80-90 के दशकों की कई मशहूर फिल्मों के लेरिक्स लिखे थे। डेविड धवन की याराना, जैकी श्रॉफ स्टारर सपने साजन के, अक्षय कुमार की खिलाड़ी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, अजय देवगन स्टारर फिल्म विजयपथ जैसी कई फिल्मों के गीत उनके ही लिखे हुए थे।
 

Edited By: suman prajapati

lyricistanwar sagarpassedawayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...