main page

राखी सावंत के दावे पर जावेद अख्तर ने लगाई मुहर, 'ड्रामा क्वीन' की बायोपिक बनाना चाहते हैं गीतकार

06 March, 2021 03:53:36 PM

टीवी शो ''बिग बॉस 14'' में नजर आने के बाद एक्ट्रेस राखी सावंत को काफी फेम मिला है। उनकी फैन फॉलोविंग में भी काफी इजाफा हुआ है। एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले राखी सावंत ने ये न्यूज देकर कि जावेद अख्तर उनकी जिदंगी पर बायोपिक बनाने वाले हैं, सनसनी मचा दी थी। उनके खुश फैंस काफी खुश नजर आए थे और कई इस बात को झूठ मान रहे थे। वहीं अब इस मुद्दे पर जावेद अख्तर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सबको सच बताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी शो 'बिग बॉस 14' में नजर आने के बाद एक्ट्रेस राखी सावंत को काफी फेम मिला है। उनकी फैन फॉलोविंग में भी काफी इजाफा हुआ है। एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले राखी सावंत ने ये न्यूज देकर कि जावेद अख्तर उनकी जिदंगी पर बायोपिक बनाने वाले हैं, सनसनी मचा दी थी। उनके खुश फैंस काफी खुश नजर आए थे और कई इस बात को झूठ मान रहे थे। वहीं अब इस मुद्दे पर जावेद अख्तर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सबको सच बताया है।

Bollywood Tadka

 

जावेद अख्तर ने एक एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल से बात करते हुए बताया, 'हां, यह सच है कि मैं उसकी जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहता हूं। 4-5 साल पहले हम एक ही फ्लाइट में सफर कर रहे थे। तब उसने मुझे अपने बचपन के बारे में बताया था और तब मैंने सोचा था कि मैं एक दिन उसकी जिंदगी पर एक स्क्रिप्ट जरूर लिखूंगा।'

Bollywood Tadka

 

आगे जावेद अख्तर ने कहा, राखी सावंत की बातें सुनकर मैं हैरान था। मैंने राखी सावंत से वादा किया था कि मैं उसकी जिंदगी पर स्क्रिप्ट लिख सकता हूं। राखी सावंत की बायोपिक लिखने में मुझे बहुत खुशी होगी। जावेद अख्तर के इस बयान से साफ हो गया है कि वो राखी सावंत की बायोपिक में काफी दिलचस्पी रखते हैं।

Bollywood Tadka


वैसे भी ये बात किसी से भी छिपी नहीं है कि राखी सावंत ने इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए काफी कुछ झेला है। आज वो इंडस्ट्री का एक पॉपुलन नाम बन चुकी हैं। बिग बॉस 14 के घर में भी राखी सावंत ने खूब धमाल मचाया था। वे अपनी हरकतों से फैंस का खूब एंटरटेन करती थीं।


Javed AkhtarbiopicRakhi SawantTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...