main page

'हैप्पी बर्थडे मेरे रॉकस्टार...संजय दत्त के बर्थडे पर पत्नी मान्यता का पोस्ट, बेटी त्रिशाला बोलीं-मेरे लिए हमेशा चमकते रहो पापा

Updated 30 July, 2022 12:18:57 PM

'मुन्ना भाई एमबीबीएस' एक्टर संजय दत्त बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर्स में शुमार है, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। बीते शुक्रवार दिग्गज एक्टर ने अपना 63वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनकी करीबी दोस्त और रिश्तेदार खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई देते नजर आए। वहीं  संजू बाबा की पत्नी मान्यता दत्ता ने भी उन्हें स्पेशल पोस्ट शेयर कर विश किया, जो अब खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' एक्टर संजय दत्त बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर्स में शुमार है, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। बीते शुक्रवार दिग्गज एक्टर ने अपना 63वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनकी करीबी दोस्त और रिश्तेदार खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई देते नजर आए। वहीं  संजू बाबा की पत्नी मान्यता दत्ता ने भी उन्हें स्पेशल पोस्ट शेयर कर विश किया, जो अब खूब देखा जा रहा है।


मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संजय दत्त की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी बॉडी की तरफ ताकते नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरे रॉकस्टार!! हमेशा चमकते रहो और हमेशा की  प्रेरणा देते रहें। इसके अलावा उन्होंने 'एंडलेसलोव', 'लव', 'ग्रेस', 'पॉजिटिविटी', 'दत्त्स', 'ब्यूटीफुललाइफ' और 'थैंक्यूगोड' जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया। 

Bollywood Tadka

 

वहीं, संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त ने भी अपने पोस्ट से खूब सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने अपने डैडी कूल के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। त्रिशाला ने संजय दत्त के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'हैप्पी बर्थडे माय लायन किंग @duttsanjay। मेरे लिए चमकते रहो, हम सब के लिए चमकते रहो। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं पापा” 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त को हाल ही में रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर शमशेरा में देखा गया। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त ने विलेन की भूमिका निभाई थी और यहां तक कि बड़े पर्दे पर पहली बार रणबीर कपूर के साथ उनका आमना-सामना भी हुआ था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।
 

Content Writer: suman prajapati

Maanayata DuttTrishala Duttsweet postSanjay DuttbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...