main page

तलाकशुदा है मान्यता, संजय दत्त से पहले इनके साथ रचा चुकी हैं शादी

Updated 21 September, 2018 12:53:13 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दो या तीन शादी करना एक आम बात है। इस कड़ी में संजय दत्त का भी नाम है। लेकिन संजय की तीसरी पत्नी मान्यता के भी संजय दूसरे पति है।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में दो या तीन शादी करना एक आम बात है। इस कड़ी में संजय दत्त का भी नाम है। लेकिन संजय की तीसरी पत्नी मान्यता के भी संजय दूसरे पति है। जी हां ये बात शायद ही आप जानते होंने लेकिन ये सच है।

 

Bollywood Tadka

 

मान्यता ने संजय से पहले मिरज उर रहमान शेख से शादी की थी। लेकिन कुछ पर्सनल प्रॉब्लम की वजह से इनका तलाक हो गया। बाद में मान्यता ने बॉलीवुड में कदम रख बी ग्रेड फिल्मों से शुरुआत की। इसके बाद मान्यता धीरे-धीरे बॉलीवुड में मशहूर हुई।

 

Bollywood Tadka

 

इनको ज्यादा लोगों ने तब पहचानना शुरू किया जब मान्यता ने संजय से शादी की। गरीब घर में जन्म लेने वाली मान्यता आज किसी महारानी से काम नहीं जिंदगी जीती है। संजय दत्त और मान्यता कई साल तक रिलेशन में रहे थे बाद में इन्होंने शादी की आज इनके दो बच्चे भी है और सभी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख है। इनका जन्म 22 जुलाई 1978 को हुआ था। इनकी उम्र 40 साल है। आए दिन मान्यता किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है। हाल ही में गणेश चतुर्थी के दौरान वह बोल्ड साड़ी में नजर आई थी जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हो।


Bollywood Tadka

 

 

: Konika

maanayata duttsanjay duttfirst husband

loading...