main page

न्यू यॉर्क की सड़कों पर स्टाइलिश नजर आई मैडी ज़िगलर, हाथ में कॉफी कप थाम कैमरे के सामने यूं दिए पोज

Updated 22 December, 2021 04:15:32 PM

अमेरिकन सिंगर और डांसर मैडी ज़िगलर अक्सर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में आ जाती हैं। बीते दिन उन्हें न्यू यॉर्क की सड़कों पर टहलते देखा गया, जहां वो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाई और कैमरे में कैद हो गई। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान मैडी ज़िगलर प्रिंटेड टॉप और डेनिम में खूबसूरत नजर आईं। इस लुक को उन्होंने ब्लैक शूज, ओरेंज कैप और ब्लैक ओपन कोट के साथ कंप्लीट किया है। हाथों में कॉफी कप लिए एक्ट्रेस कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकन सिंगर और डांसर मैडी ज़िगलर अक्सर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में आ जाती हैं। बीते दिन उन्हें न्यू यॉर्क की सड़कों पर टहलते देखा गया, जहां वो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाई और कैमरे में कैद हो गई। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान मैडी ज़िगलर प्रिंटेड टॉप और डेनिम में खूबसूरत नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने ब्लैक शूज, ओरेंज कैप और ब्लैक ओपन कोट के साथ कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

हाथों में कॉफी कप लिए एक्ट्रेस कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो मैडी ज़िगलर का इसी साल रिलीज हुई फिल्म West Side Story में देखा गया है। फिल्म में एक्ट्रेस के काम को खूब सराहा गया।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Maddie ZieglerspottedNew YorkHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...