main page

कॉमेडी के साथ-साथ सोशल मैसेज देती है मेड इन चाइना, एक्टिंग तो मस्त लेकिन इस वजह से निराश हुए दर्शक

25 October, 2019 12:32:12 PM

बाॅलीवुड एक्टर राजकुमार राव और मौनी राॅय की फिल्म ''मेड इन चाइना'' आज रिलीज हो गई है। फिल्म में राजकुमार ऐसे गुजराती व्यापारी के किरदार में हैं जो संघर्ष कर रहा है। फिल्म पुरुषों की सेक्सुअल प्रॉब्लम और समाज में सेक्स संबंधी टैबू संकोच को दूर करने का मैसेज देती है, लेकिन कॉमेडी के साथ सोशल मैसे

बाॅलीवुड तड़का टीम. बाॅलीवुड एक्टर राजकुमार राव और मौनी राॅय की फिल्म 'मेड इन चाइना' आज रिलीज हो गई है। फिल्म में राजकुमार ऐसे गुजराती व्यापारी के किरदार में हैं जो संघर्ष कर रहा है। इसमें मौनी उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं। फिल्म पुरुषों की सेक्सुअल प्रॉब्लम और समाज में सेक्स संबंधी टैबू संकोच को दूर करने का मैसेज देती है, लेकिन कॉमेडी के साथ सोशल मैसेज देने वाली फिल्म दर्शकों के लिए कुछ नया नहीं परोस पाई।

Bollywood Tadka
मेड इन चाइना की कहानी एक चीनी अफसर के मर्डर से शुरू होती है। इसमें राजकुमार राव यानि रघु मेहता पर मर्डर की सुई जाती है। दरअसल कहा जाता है कि रघु की कंपनी की सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवा खाने से ये मौत हुई है। अगर बात करें एक्टिंग की तो राजकुमार राव ने हमेशा की तरह बहुत शानदार अभिनय किया है। गुजराती भाषा से लेकर एक मिडिल क्लास मैन के पहनावे और हर भाव को उन्होंने बखूबी पर्दे पर उतारा है। मौनी रॉय भी अपने किरदार में अच्छी तरह से समाई हैं। मौनी ने फिल्म में एक बोल्ड पत्नी का किरदार निभाया है जो कि पति के साथ बैठकर सिगरेट पीती है। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री अच्छी लग रही है।

Bollywood Tadka

ल्म का डायरेक्शन मिखिल मुसाले ने किया है। मिखिल पहले साल 2016 गुजराती फिल्म रॉन्ग साइड राजू के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं। डायरेक्टर के तौर पर उनका काम ठीक है। उन्होंने फनी तरीके से एक गंभीर मुद्दे को समाज के सामने लाने की कोशिश की है। कहानी काफी कट टू कट सामने आती है और डायलॉग भी जबरदस्ती में डाले हुए मालूम नहीं पड़ते हैं। कहानी में एक मामूली आदमी के बड़े बिजनेसमैन बनने के सफर को बखूबी दर्शाया गया है। परेश रावल, अमाया दस्तूर, सुमित व्यास और गजराज सिंह फिल्म की एक्टिंग फिल्म में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, उनको ओर मेहनत की जरूरत थी।

Bollywood Tadka
फिल्म का म्यूजिक बहुत जबरदस्त है। नेहा कक्कड़, दर्शन रावल और सचिन-जिगर का गाया गाना ओढ़नी फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया है।


Made in china movie reviewRajkummar RaoMouni RoyfilmMade in chinaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment New
loading...