main page

'वेलम' में राजकुमार और मौनी की शानदार केमिस्ट्री के साथ अरिजीत की आवाज़ का तड़का

15 October, 2019 01:59:19 PM

मेड इन चाइना के मेकर्स ने फिल्म के नए गाने को रिलीज किया है। इस गाने में एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस मौनी रॉय की शानदार कैमिस्ट्री नजर आ रही है। प्रिया सरैया और सचिन सांघवी द्वारा लिखे गए इस गाने में हिंदी के अलावा दूसरी भाषा भी प्रयोग की गई है, लेकिन वीडियो को खूबसूरती से शूट किया गया है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मेड इन चाइना के मेकर्स ने फिल्म के नए गाने को रिलीज किया है। इस गाने में एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस मौनी रॉय की शानदार कैमिस्ट्री नजर आ रही है। प्रिया सरैया और सचिन सांघवी द्वारा लिखे गए इस गाने में हिंदी के अलावा दूसरी भाषा भी प्रयोग की गई है, लेकिन वीडियो को खूबसूरती से शूट किया गया है। यह गाना राजकुमार और मौनी के बीच उभरते प्यार और चंचलता को दर्शाता है। 

Bollywood Tadka, Made In China New Song

नए गाने के बारे में बात करते हुए, राजकुमार ने बताया, “वेलम बाकी गानों से हटकर है और एल्बम में फीलिंग्स को जोड़ता है। रघु अपने सपनों का पीछा करने में व्यस्त है और उसकी वाइफ रुक्मिणी (मौनी), उसे हर कदम पर मोटिवेट करती है। यह गाना सच्चा प्यार और ईमानदार रिश्तों का अर्थ समझाता है। हमारे सभी गानों की शूटिंग से अलग इसकी शूटिंग में एक सुकून और सहज अनुभव था।"

Bollywood Tadka, Made In China New Song

फिल्म के दो गाने, 'सानेडो' और 'ओढनी' पहले से ही चार्टबस्टर्स हैं। मिखिल मुसले द्वारा डायरेक्टेड और दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस, मेड इन चाइना राजकुमार उर्फ ​​रघु की कहानी है। एक जुगाडू ’गुजराती बिजनेसमैन' जो एक एंटरप्रेन्योर बनने के लिए चीन जाता है और वहां 'चीनी वियाग्रा’ पाता है और उसे भारत में बेचता है। मौनी ने फिल्म में राजकुमार की वाइफ रुक्मिणी की भूमिका निभाई है।

 

'मेड इन चाइना' इस साल 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी, जहां बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' और तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' से इसकी टक्कर होगी। 


Rajkumar RaoMouni RoyBollywood New SongsMade In ChinaNew Hindi Video SongNew Bollywood SongsNew Hindi Movie SongBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...