main page

कियारा आडवाणी ने भारत में सबसे पसंदीदा अभिनेत्री की फैब फॉर लीग में जगह बनाई

Updated 13 September, 2021 06:55:16 PM

जिसमें आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ शामिल हैं

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। हर रोज नई ऊंचाइयों को छूते हुए, कियारा आडवाणी भारत की सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक के रूप में उभरी हैं, जिन्होंने एक सर्वेक्षण द्वारा यह रैंक को प्राप्त किया है।

 

शेरशाह में डिंपल चीमा के रूप में अपने आकर्षक और प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए अभूतपूर्व प्रशंसा और सफलता के बाद, कियारा आडवाणी ने आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ सहित 'ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स' की सूची में चौथा स्थान हासिल किया है।

 

बहुत ही कम समय में, कियारा आडवाणी ने कई हिट और विविध प्रदर्शनों के साथ एक होनहार स्टार के रूप में अपनी जगह बनाई है।

हाल ही में, कियारा आडवाणी ने शाहरुख खान, अल्लू अर्जुन, सलमान खान, टॉम हिडलेस्टन, और सुंग हूं जैसे अंतर्राष्ट्रीय आइकनों की लीग में प्रियंका चोपड़ा के साथ के अलावा एकमात्र महिला स्टार होकर, दुनिया भर में सबसे अधिक डिमांड वाले अभिनेताओं में से एक का स्थान हासिल किया। 

एमएस धोनी, कबीर सिंह, गुड न्यूज, गिल्टी और शेरशाह जैसी सुपरहिट फिल्मों में साक्षी, प्रीति, मोनिका, ननकी और डिंपल जैसे प्रतिष्ठित पात्रों के साथ, कियारा आडवाणी ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा के विभिन्न पहलुओं को सामने रखा है और आने वाले वक्त में दिलचस्प लाइनअप नज़र आयेंगी।भूल भुलैया 2, जग जुग जीयो, शशांक खेतान की अगली से लेकर एस शंकर की RC 15 तक, उसी के आलावा कुछ अघोषित परियोजनाओं के साथ, कियारा आडवाणी का एक टाइट शेड्यूल है जिसकी बैक टू बैक शूटिंग चल रही है। सफलता के लिए प्रेरणादायी मार्ग प्रशस्त करते हुए कियारा आडवाणी पर सबकी निगाह हैं!


Made it to the Fab for League
loading...