main page

15 अगस्त का ट्रेलर है इंटरेस्टिंग, फैंस के साथ माधुरी दीक्षित ने शेयर किया वीडियो

Updated 19 March, 2019 01:14:05 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म 15 अगस्त का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म बड़े परदे पर नही बल्कि डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसके जरिए  वह एक प्रोड्यूसर की जर्नी शुरू कर रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म 15 अगस्त का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म बड़े परदे पर नही बल्कि डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसके जरिए वह एक प्रोड्यूसर की जर्नी शुरू कर रही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा-बतौर प्रोड्यूसर अपनी पहली फिल्म का ट्रेलर आप लोगों के साथ शेयर करते हुए खुशी महसूस हो रही है। यह मेरे दिल के बहुत ही करीब है, बहुत जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है।”

Bollywood Tadka, 15 अगस्त मूवी फोटो, 15 august movie photo

बता दें कि फिल्म की कहानी मुंबई के एक चॉल पर आधारित है, जिसमें यहां रहने वाले लोग स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झंडा फहराने की तैयारी करते हैं और इसी दौरान एक ही दिन में कई दुर्घटनाएं होती हैं। फिल्म में स्वप्नील जयकर, अभिनेता राहुल पेठे, मृण्मयी देशपांडे और आदिनाथ कोठारे मुख्य भूमिका में हैं। 

Bollywood Tadka,15 अगस्त मूवी फोटो , 15 august movie photo

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी इन दिनों फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में माधुरी के अलावा आलिया भट्ट,वरुण धवन, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार में हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। 

 

: Smita Sharma

15 augustMadhiri Dixit15 august movie trailerIndependence Day15 अगस्तस्वतंत्रता दिवस

loading...