main page

सामने आई प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटने की वजह, मां मधु बोली- बेटे को...

Updated 06 May, 2019 10:05:35 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी टूट गई है। खबरें थी कि सिद्धार्थ और इशिता के बीच कुछ ठीक नहीं है। अब प्र‍ियंका की मां मधु चोपड़ा ने इस बात को कंफर्म कर द‍िया था, लेकिन शादी की तैयार‍ियों के बाद अचानक ऐसा क्या हुआ कि शादी टूट गई? इस सवाल का जवाब देते हुए पहली बार मधु चोपड़ा ने चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी टूट गई है। खबरें थी कि सिद्धार्थ और इशिता के बीच कुछ ठीक नहीं है। अब प्र‍ियंका की मां मधु चोपड़ा ने इस बात को कंफर्म कर द‍िया था, लेकिन शादी की तैयार‍ियों के बाद अचानक ऐसा क्या हुआ कि शादी टूट गई? इस सवाल का जवाब देते हुए पहली बार मधु चोपड़ा ने चुप्पी तोड़ी है। स्पॉटबाय को द‍िए इंटरव्यू में मधु ने बताया, "बेटे स‍िद्धार्थ ने कहा वो अभी शादी के ल‍िए तैयार नहीं है। उसे थोड़ा टाइम और चाह‍िए। मुझे भी लगता है कि शादी जैसा फैसला जल्दी में लेना ठीक नहीं है।" 

 

Bollywood Tadka


शादी के कैंस‍िल होने पर मधु ने बताया था कि स‍िद्धार्थ और इश‍िता ने अपनी रजामंदी से शादी नहीं करने का फैसला ल‍िया था। हालांकि कयास ये भी लगाए जा रहे थे कि इश‍िता की हाल ही में हुई सर्जरी शादी की टूटने की वजह है। इश‍िता ने सर्जरी की तस्वीरों को सोाशल मीड‍िया पर शेयर भी किया। फोटोज में वो हॉस्प‍िटल के बेड पर लेटी हुई नजर आई थीं। शादी के टूटने के बाद इशिता ने कई तस्वीरें दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए शेयर की हैं। फोटो के साथ ही उन्होंने लिखा- "Cheers to new beginnings. With a goodbye kiss to beautiful endings।"  

 

Bollywood Tadka

: Konika

Madhu ChopraSiddharth chopraweddingpriyanka chopraBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...