main page

प्रियंका से सलमान की नाराजगी पर मां मधु ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस बारे में ना करें सवाल

Updated 05 August, 2018 12:50:24 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के फिल्म "भारत" को अचानक छोड़ने के बाद सलमान खान उनसे काफी गुस्सा हैं। हाल ही में अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने सलमान से नाराजगी को लेकर बड़ा बयान दिया है...

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के फिल्म "भारत" को अचानक छोड़ने के बाद सलमान खान उनसे काफी गुस्सा हैं। हाल ही में अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने सलमान से नाराजगी को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में सलमान ने मधु चोपड़ा को इग्नोर किया था जिसके बाद अब मधु का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सलमान के नाराजगी वाले सवाल पर जवाब देते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

मधु चोपड़ा ने कहा- आप यह सवाल सलमान से करें तो ज्यादा अच्छा होगा। मुझे इस बारे में नहीं मालूम। इतना जरूर है कि प्रियंका अब "भारत" फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 'भारत' फिल्म से प्रियंका दो साल बाद बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली थी। फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद प्रियंका ने फिल्म से किनारा कर लिया था। कहा जा रहा था कि प्रियंका 'भारत' फिल्म में स्क्रीन स्पेस से खुश नहीं थी जिसके बाद उन्होंने यह फैसला लिया। अब प्रियंका फरहान अख्तर के साथ जल्द ही 'द स्कॉई इज पिंक' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। 

: Neha

priyanka choprasalman khanbharatreactionstatement

loading...