main page

माधुरी और सैफ अली खान ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, टीका लगवाने के बाद BKC ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए एक्टर

Updated 27 April, 2021 11:46:38 AM

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम ही नहीं ले रहा। ऐसे में देश में वैक्सीन का दौर भी लगातार जारी है। अब तक आम लोगों के साथ साथ कई सेलिब्रेटीज भी कोरोना वैक्सीन की डोज ले चुके हैं। इसी बीच हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित और एक्टर सैफ अली खान ने वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले ली है। माधुरी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करके दी है, जिसमें एक्ट्रेस वैक्सीन लगवाती नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा- आज मैंने अपनी दूसरी वैक्सीन की डोज़

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम ही नहीं ले रहा। ऐसे में देश में वैक्सीन का दौर भी लगातार जारी है। अब तक आम लोगों के साथ साथ कई सेलिब्रेटीज भी कोरोना वैक्सीन की डोज ले चुके हैं। इसी बीच हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित और एक्टर सैफ अली खान ने वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले ली है।

Bollywood Tadka


माधुरी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करके दी है, जिसमें एक्ट्रेस वैक्सीन लगवाती नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा- आज मैंने अपनी दूसरी वैक्सीन की डोज़ लगवाई। मैं सबसे कहना चाहूंगी कि जितनी जल्दी हो सके वैक्सीन लगवाएं। घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए।


वहीं एक्टर सैफ अली खान को बीते सोमवार वैक्सीन का दूसरा डोज लेने के बाद बीकेसी कार्यलय के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान सैफ चेहरे पर मास्क लगाए ग्रे टी-शर्ट और डेनिम ने नजर आए। 

Bollywood Tadka


बता दें सैफ अली खान ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज मार्च के महीने में ली थी। 
जानकारी के लिए बता दें, माधुरी दिक्षित और सैफ अली खान के अलावा एक्टर अनिल कपूर और टीवी स्टार अरुण गोविल भी वैक्सीन की दूसरी डोज ले चुके हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Madhuri DixitSaif Ali Khansecond doseCorona vaccineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...