main page

Video: जब एम.एफ. हुसैन को माधुरी से मिलवाने के बदले में अनिल ने ली थी रिश्‍वत

Updated 13 February, 2019 05:10:44 PM

बाॅलीवुड एक्टर अन‍िल कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित इन दिनों फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में दोनों कॉमेडियन कप‍िल शर्मा के शो में पहुंचे। इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती की और कई राज खोले। शो में अनिल ने बताया कि एक बार उनकी पत्‍नी सुनीता ने कहा कि उनके घर में पेंटर एम.एफ. हुसैन की पे

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अन‍िल कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित इन दिनों फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में दोनों कॉमेडियन कप‍िल शर्मा के शो में पहुंचे। इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती की और कई राज खोले। शो में अनिल ने बताया कि एक बार उनकी पत्‍नी सुनीता ने कहा कि उनके घर में पेंटर एम.एफ. हुसैन की पेंटिंग नहीं है, बाकी सभी की हैं। तब उन्‍होंने कहा कि हुसैन साब की पेंट‍िंग खरीदना मुश्‍किल है। अनिल ने कहा कि जब मुझे पता चला कि हुसैन साब माधुरी दीक्ष‍ित के फैन हैं और उनके मिलना चाहते हैं तो मैं हुसैन जी से मिला और उनके साथ एक डील कर ली।

 

 

अनिल ने बताया कि उन्होंने हुसैन जी से कहा कि मैं आपको माधुरी से मिला सकता हूं लेकिन आपको अपनी एक पेंटिंग मुझे देनी होगी। वह मुझसे सहमत हो गए और मुझे एक पेंटिंग भेंट की। यह पेंटिंग आज भी मेरे घर में एक बेशकीमती संपत्ति है और मैं इसका पूरा श्रेय मैं माधुरी को देता हूं। 

 

बता दें कि इस फिल्म के जरिए 18 साल अनिल और माधुरी की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। इससे पहले दोनों आखिरी बार फिल्म पुकार में नजर आए थे। फिल्म में अनिल-माधुरी के अलावा अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी नजर आ रहे हैं। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

madhuri dixit hindi newsanil kapoor hindi newskapil sharma showBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News

loading...