main page

माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने शेयर की स्कूबा डाइविंग के दिनों की तस्वीर, एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल

Updated 08 October, 2021 10:02:03 AM

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। श्रीराम नेने पत्नी और बच्चों के साथ अक्सर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में श्रीराम नेने ने माधुरी के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। श्रीराम नेने पत्नी और बच्चों के साथ अक्सर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में श्रीराम नेने ने माधुरी के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में माधुरी और श्रीराम नेने वेस्टसूट और गीयर पहने नजर आ रहे हैं। दोनों काफी यंग लग रहे हैं। ये तस्वीर उस समय की है जब दोनों स्कूबा डाइविंग सीखी थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्रीराम नेने ने लिखा- 'फ्लोरिडा की गर्मियों के बीच हॉट पार्किंग लॉट में स्कूबा सीखने का मजा ही कुछ और है। फ्लोरिडा एक्विफायर बिल्कुल साफ रहता है और हमेशा 70 डिग्री पर रहना है। कुछ ही मिनट में माधुरी बिना डरे कमाल की स्कूबा डाइविंग कर रही थी।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें माधुरी ने श्रीराम नेने से 1999 में शादी की थी। शादी के बाद से माधुरी ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। दोनों को पहली मुलाकात में ही एक दूसरे के लिए बहुत कुछ महसूस हो गया था जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Madhuri Dixithusband Shriram Nenesharesphotoscuba divingdaysBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...