main page

'माजा मा' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर माधुरी दीक्षित ने अपने प्रशंसकों के साथ की बातचीत

Updated 20 October, 2022 12:35:23 PM

6 अक्टूबर को प्राइम वीडियो की पहली भारतीय अमेज़न ओरिजिनल फिल्म माजा मा के प्रीमियर के बाद से, दुनिया भर के दर्शक फिल्म को खूब सारा प्यार दे रहे हैं।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। 6 अक्टूबर को प्राइम वीडियो की पहली भारतीय अमेज़न ओरिजिनल फिल्म माजा मा के प्रीमियर के बाद से, दुनिया भर के दर्शक फिल्म को खूब सारा प्यार दे रहे हैं। यह फिल्म, जो भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम कर रही है, दर्शकों का दिल जीत रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देश के साथ-साथ दुनिया भर के संदेशों और ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है, जो फिल्म की बोल्ड लेकिन संवेदनशील कहानी और इसके विचारोत्तेजक संदेश की सराहना करते हैं। सभी अभिनेताओं, खासतौर से बॉलीवुड की ओरिजनल क्वीन- माधुरी दीक्षित, और क्रिएटर्स द्वारा सब्जेक्ट के संवेदनशील उपचार द्वारा शानदार ढंग से दिखाई गई मजबूत भावनाओं की हर कोई बात कर रहा है।

फिल्म को मिले प्यार का जश्न मनाने के लिए और प्रशंसकों को अपने पसंदीदा बॉलीवुड आइकन के साथ अनुभव को फिर से जीने का मौका देने के लिए, छात्रों, प्रशंसकों और LGBTQIA+ समुदाय के सदस्यों के लिए मुंबई में माजा मां की एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी। बॉलीवुड की ओरिजनल क्वीन रानी, ​​माधुरी दीक्षित ने इस इवेंट में हिस्सा लिया और प्रशंसकों और दर्शकों के साथ बातचीत की और उनकी सराहना के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

माधुरी दीक्षित ने फिल्म की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करते हुए कहा, “माजा मां को मिल रहे प्यार और तारीफ से मैं बहुत अभिभूत हूं। यह जानकर खुशी होती है कि केवल दो ही हफ्ते के अंदर दुनिया भर में लाखों दर्शकों ने फिल्म देखी है। फिल्म ने इतने कम समय में इतने सारे दिलों और जीवन को छुआ है और एक बहुत ही अहम नरेटिव को दर्शाने में मदद की है। मेरे प्रदर्शन की सराहना करने और माजा मां पर प्यार बरसाने के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देती हूं। यह शाम शानदार रही है, युवा छात्रों के साथ-साथ LGBTQIA+ समुदाय के सदस्यों के साथ इस अनुभव को फिर से जीना, वास्तव में एक मजा मा उत्सव जैसा लगता है।"

माजा मा एक हल्की-फुल्की फैमिली ड्रामा है, जो एक गहरा और प्रासंगिक संदेश देती है जो दर्शकों को एक प्रगतिशील समाज बनाने की दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है जहां हर व्यक्ति को उनके जेंडर या सेक्सुअल प्रेफरेंसेस या या झुकाव के आधार पर नहीं देखा और सुना जाता है। फिल्म बातचीत को बढ़ावा देने में सफल रही है, जेंडर आइडेंटिटी के आसपास के भेदभाव को दूर करने और इसलिए, लोगों को स्वीकार करने के लिए कि वे कौन हैं।

अमेज़न ओरिजिनल मूवी माजा मा फिलहाल  भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Madhuri Dixitspecial screeningMaaja Maमाजा मामाधुरी दीक्षित

loading...