main page

माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता का अंतिम संस्कार, आंखों में आंसू..टूटे दिल के साथ अम्मा को आखिरी विदाई देने पहुंची एक्ट्रेस

Updated 12 March, 2023 05:27:38 PM

माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का 91 साल की उम्र में निधन हो गया। वह पिछले कुछ समय से बिस्तर पर थीं और रविवार की सुबह (12 मार्च) इस दुनिया से चल बसीं। उनका अंतिम संस्कार वर्ली के एक श्मशान घाट में किया जा रहा है। मां को आखिरी विदाई देने के लिए माधुरी दीक्षित, उनके परिवार और अन्य लोगों को वहां देखा गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का 91 साल की उम्र में निधन हो गया। वह पिछले कुछ समय से बिस्तर पर थीं और रविवार की सुबह (12 मार्च) इस दुनिया से चल बसीं। उनका अंतिम संस्कार वर्ली के एक श्मशान घाट में किया जा रहा है। मां को आखिरी विदाई देने के लिए माधुरी दीक्षित, उनके परिवार और अन्य लोगों को वहां देखा गया। 

Bollywood Tadka

मां को अंतिम विदाई देने पहुंचे माधुरी बेहद दुख हालत में नजर आईं। उनके चेहरे पर मां को खोने का गम साफ नजर आया। अपनी गाड़ी में बैठी एक्ट्रेस पैपराजी को आंखों में आंसू लिए और दोनों हाथ जोड़े पोज देती दिखीं।

Bollywood Tadka


माधुरी के पति भी मायूस सा चेहरे लिए अपनी गाड़ी में बैठे नजर आए।

Bollywood Tadka

अन्य स्टार्स भी माधुरी की मां स्नेहलता को आखिरी विदाई देने शमशान घाट पहुंचे।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Madhuri DixitmotherSnehlata DixitfuneralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...