main page

कोरोना की बढ़ती दूसरी लहर से बेहद दुखी है माधुरी दीक्षित, पोस्ट शेयर कर कहा- नियमों का पालन करें और घर पर रहें

Updated 19 April, 2021 12:47:27 PM

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसे लेकर बहुत परेशान हैं। एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी कोरोना की बढ़ती दूसरी लहर से बेहद दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सभी को घर में रहने की अपील की है और कोरोना से जंग लड़ रहे योद्धाओं की भी सहारना की है।

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसे लेकर बहुत परेशान हैं। एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी कोरोना की बढ़ती दूसरी लहर से बेहद दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सभी को घर में रहने की अपील की है और कोरोना से जंग लड़ रहे योद्धाओं की भी सहारना की है।

Bollywood Tadka

माधुरी ने पोस्ट शेयर कर लिखा-'यह बहुत दुख की बात है कि कोरोना महामारी एक बार फिर हमारे जीवन पर प्रभाव डाल रही है। हम एक दूसरे के समर्थन से ही इस महामारी से उबर सकते हैं। मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि नियमों का पालन करिए और अपने घरवालों का ध्यान रखिए। मैं कोरोना योद्धाओं को नमन करती हूं कि वह हमारी निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहे हैं।' घर पर रहो। फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो माधुरी इन दिनों शो 'डांस दीवाने 3' को जज कर रही है। बीते दिनों शो के 18 क्रू मैंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अलावा माधुरी के को-जज धर्मेश भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Madhuri Dixitsadseesecond waveCoronarisingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...