main page

माधुरी दीक्षित के लहंगा लुक ने मचाई सनसनी, धक-धक गर्ल की तस्वीरें देख धड़का फैंस का दिल

Updated 29 June, 2021 08:26:10 AM

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने लुक्स को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में माधुरी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने लुक्स को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में माधुरी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में माधुरी व्हाइट एंड ब्लैक लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से माधुरी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। कानों के झूमके एक्ट्रेस की खूबसूरती में और भी चार-चांद लगा रहे हैं। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस को दीवाना बना दिया है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अब माधुरी ने फिल्मों से दूरी बना ली है। एक्ट्रेस ने तेजाब, राम लखन, परिंदा, साजन, खलनायक, दिल, बेटा, हम आपके हैं कौन, दिल तो पागल है, लज्जा, पुकार, देवदास जैसी फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से फैंस का जीत लिया था। आज भी उनके काम को याद किया जाता है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

madhuri dixitsharesgorgeousphotoslehenga lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...