main page

होली पर पति श्रीराम नेने के साथ रंगों में रंगी नजर आईं माधुरी दिक्षित, तस्वीर शेयर कर फैंस से की खास अपील

Updated 29 March, 2021 04:12:34 PM

देशभर में आज होली के त्योहार की धूम हैं। सोशल मीडिया पर भी सब कुछ रंग-बिरंगा ही नजर आ रहा है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स होली के रंगों के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं, जैसा के सामने आई तस्वीरों में देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित ने रंगो से लथपथ पति संग अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने फैंस को एक खास संदेश भी दिया है। इस तस्वीर में धक-धक गर्ल पति श्रीराम नेने के साथ रंगों में रंगी नजर आ रही हैं और सेल्फी ले रही हैं। हालांकि ये एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देशभर में आज होली के त्योहार की धूम हैं। सोशल मीडिया पर भी सब कुछ रंग-बिरंगा ही नजर आ रहा है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स होली के रंगों के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं, जैसा के सामने आई तस्वीरों में देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित ने रंगो से लथपथ पति संग अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने फैंस को एक खास संदेश भी दिया है।

Bollywood Tadka


 

इस तस्वीर में धक-धक गर्ल पति श्रीराम नेने के साथ रंगों में रंगी नजर आ रही हैं और सेल्फी ले रही हैं। हालांकि ये एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीर है। 


 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी ने अपने फैंस को होली की बधाई दी है और कैप्शन में लिखा- ‘यह साल अलग है, इसलिए वर्चुअल अंदाज में यह त्योहार सेलिब्रेट करने के लिए मेरे साथ जुड़िए और थ्रोबैक तस्वीर शेयर करिए। यह रही मेरी..होली मुबारक सभी को’। फैंस उनके इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  

Bollywood Tadka



काम की बात करें तो माधुरी दीक्षित इन दिनों डांस शो में जज की भूमिका निभा रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

Madhuri DixitsharesphotohusbandShriram NeneHoliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...