main page

माधुरी दीक्षित ने इतने करोड़ में बेच दी पंचकुला में बनी अपनी कोठी

Updated 27 December, 2019 02:03:36 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। माधुरी भले इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन बावजूद इसके वह किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। इसी बीच माधुरी दीक्षित अपनी एक कोठी की वजह से खबरों में हैं जो हरियाणा के पंचकूला के एमडीसी सेक्‍टर-4 में स्थित है। खबरें आ रही हैं कि माधुरी ने अपनी यह कोठी बेच दी है।

बॉलीवुड तड़का टीमः बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। माधुरी भले इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन बावजूद इसके वह किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। इसी बीच माधुरी दीक्षित अपनी एक कोठी की वजह से खबरों में हैं जो हरियाणा के पंचकूला के एमडीसी सेक्‍टर-4 में स्थित है। खबरें आ रही हैं कि माधुरी ने अपनी यह कोठी बेच दी है।
Bollywood Tadka
इस कार्य के लिए माधुरी दीक्षित के पति डॉ श्रीराम माधव नेने गुरुवार को पंच‍कूला पहुंच कर और कोठी को बेचने के लिए औपचारिकताएं पूरी कर ली है। वहीं खबर ये भी है उन्होंने 3.25 करोड़ में बेची है।
Bollywood Tadka
वहीं अब अगर माधुरी के फिल्मीं करियर की बात करें तो आपको बता दें कि उन्होंने साल 1984 में आई फिल्‍म 'अबोध' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था।
Bollywood Tadka
इसके चार साल बाद रिलीज हुई फिल्‍म 'तेजाब' से उन्‍हें इंडस्‍ट्री में एक खास पहचान मिली।

: Pawan Insha

madhuri dixit housemadhuri dixitbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...