main page

शिमरी गाउन में माधुरी ने बिखेरा हुस्न का जलवा, पति संग हाथों में हाथ डाल यूं दिए पोज

Updated 18 February, 2020 04:17:11 PM

फेमस एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित फिल्मों में अपने दमदार किरदार से लेकर अपनी खूबसूरती तक हमेशा फैंस का दिल जीतती आई हैं। आज भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैंस की संक्खा हजारों से कहीं ज्यादा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटो शेयर होते ही वो तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस का ऐसा ही लुक सामने आया है, जिसे फैंस द्वारा उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित फिल्मों में अपने दमदार किरदार से लेकर अपनी खूबसूरती तक हमेशा फैंस का दिल जीतती आई हैं। आज भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैंस की संक्खा हजारों से कहीं ज्यादा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटो शेयर होते ही वो तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस का ऐसा ही लुक सामने आया है, जिसे फैंस द्वारा उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फिल्म प्रोड्यूसर की बेटी की रिसेप्शन पार्टी की हैं, जहां वो पति श्रीराम माधव के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों में कपल का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान माधुरी गोल्डन शिमरी गाउन में बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

गाउन के साथ मैचिंग इयररिंग्स और कंगन उनके लुक की ग्रेस को बढ़ा रहे हैं। मिनिमल मेकअप, मैरून लिपस्टिक, बिंदी और बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। 

Bollywood Tadka
वहीं उनके पति श्रीराम ब्लैक पैंट कोट में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए कपल हाथों में हाथ डाल कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, माधुरी को आखिरी बार साल 2019 में फिल्म 'कलंक' में देखा गया था। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

madhuri dixitspottedwedding partyhusbandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...