main page

बाल मजदूरी के खिलाफ माधुरी दीक्षित ने उठाया कदम, लोगों को दिया खास मैसेज

Updated 13 June, 2020 11:16:57 AM

कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से काफी लोगों को प्रभावित होना पड़ा है। ऐसे में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने वर्ल्ड डे अगेंस्ट चाइल्ड लेबर के मौके पर बाल मजदूरी के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। वो We 2020 नामक एक ऑर्गेनाइजेशन को सपोर्ट कर रही हैं, जो कल्चरल परफॉर्मेंस के जरिए मुंबई स्लम्स में रहने वाले जरूरतमंद बच्चों के लिए फंड जुटा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से काफी लोगों को प्रभावित होना पड़ा है। ऐसे में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने वर्ल्ड डे अगेंस्ट चाइल्ड लेबर के मौके पर बाल मजदूरी के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। वो We 2020 नामक एक ऑर्गेनाइजेशन को सपोर्ट कर रही हैं, जो कल्चरल परफॉर्मेंस के जरिए मुंबई स्लम्स में रहने वाले जरूरतमंद बच्चों के लिए फंड जुटा रहा है।

Bollywood Tadka

बका दें माधुरी इनर स्किल्स के माध्यम से प्रभावित लोगों की मदद कर रही हैं। इससे पहले भी उन्होंने बेटे के साथ सिंगिंग परफॉर्मेंस के जरिए जरूरतमंदों की मदद के लिए फंड जुटाया था और अब बाल मजदूरों के लिए आवाज उठाई है। 

माधुरी ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, बाल मजदूरी को कहें ना। वो स्कूल और अपने घरों से संबंध रखते हैं। वो देश का भविष्य है और उन्हें सुरक्षित रखना और सपोर्ट करना हमारी जिम्मेदारी है। चलों उन बच्चों की मदद के लिए हाथ बढ़ाते हैं, जो जरूरतमंद हैं। हमारा छोटा सा योगदान उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव ला सकता है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो लॉकडाउन के बाद माधुरी टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने का हिस्सा होंगी। इस शो में एक्ट्रेस जज के तौर पर नजर आएंगी।

Edited By: suman prajapati

Madhuri dixitstepagainstchild labourBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...