main page

राम मंदिर निर्माण के लिए महाभारत के भीष्म पितामाह ने दिया चंदा, दान किए इतने लाख

08 February, 2021 11:09:12 AM

अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए निधि संकलन का कार्य देशभर में चल रहा है। राम मंदिर के निर्माण में हर कोई योगदान दे रहा है। बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से लेकर राष्ट्रपति कोविंद तक ने राम मंदिर के निर्माण में अपना योगदान दिया। वहीं अब इस कड़ी में महाभारत में भीष्म पितामाह का किरदार निभा चुके एक्टर मुकेश खन्ना का नाम भी जुड़ गया है। मुकेश खन्ना ने 1.11 ( 1,11,111 ) लाख का चेक श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए दिया।

मुंबई अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए निधि संकलन का कार्य देशभर में चल रहा है। राम मंदिर के निर्माण में हर कोई योगदान दे रहा है। बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से लेकर राष्ट्रपति कोविंद तक ने राम मंदिर के निर्माण में अपना योगदान दिया।

Bollywood Tadka

वहीं अब इस कड़ी में महाभारत में भीष्म पितामाह का किरदार निभा चुके एक्टर मुकेश खन्ना का नाम भी जुड़ गया है। मुकेश खन्ना ने 1.11 ( 1,11,111 ) लाख का चेक श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए दिया। इस बात की जानकारी एक्टर के फैन पेज ने ट्वीट कर दी।

 

उन्होंने लिखा-'आज बुजुर्गों के पितामह व बच्चों के शक्तिमान श्री मुकेश खन्ना जी ने राम मंदिर निर्माण निधि संकलन अभियान में अपना 1,11,111 रु का चेक अपने इलाके के विधायक अतुल भातखलकर जी को सुपुर्द किया, साथ में विजय झा जी व साईनाथ कुलकर्णी जी भी उपस्थित थे।'  

Bollywood Tadka

बता दें कि श्रीराम मंदिर निधि समर्पण में अब तक अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी और तेलुगू अभिनेता और जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण भी भाग ले चुके हैंl हेमा मालिनी ने अपनी संसदीय क्षेत्र मथुरा में भी इसका शुभारंभ किया थापवन कल्याण ने राम मंदिर के निर्माण के लिए 30 लाख रुपए दिए हैंl  अक्षय कुमार ने भी बीते दिनों एक वीडियो जारी कर लोगों से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर योगदान देने की अपील की थी।
 


Mahabharat actorMukesh Khannagives 1.11 LakhRam Mandir ConstructionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...