main page

'भगवा का अपमान नहीं सहूंगा..शाहरुख को जिंदा जला दूंगा..'पठान' के ’बेशर्म रंग’ गाने पर भड़के महंत परमहंस आचार्य

Updated 22 December, 2022 12:36:55 PM

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर लगातार विवाद हो रहा है। फिल्म के गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण की भगवा कलर की बिकिनी से राजनेता, संत और दर्शक काफी नाराजगी जता रहे हैं। इसी बीच हाल ही में ‘पठान’ पर आपत्ति जताते हुए अयोध्या के संत ने शाहरुख खान पर बड़ा बयान दिया है। तपस्वी छावनी के महंत परमहंस आचार्य ने कहा है कि अगर वह कभी शाहरुख खान से मिले तो वह उन्हें जिंदा जला देंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर लगातार विवाद हो रहा है। फिल्म के गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण की भगवा कलर की बिकिनी से राजनेता, संत और दर्शक काफी नाराजगी जता रहे हैं। इसी बीच हाल ही में ‘पठान’ पर आपत्ति जताते हुए अयोध्या के संत ने शाहरुख खान पर बड़ा बयान दिया है। तपस्वी छावनी के महंत परमहंस आचार्य ने कहा है कि अगर वह कभी शाहरुख खान से मिले तो वह उन्हें जिंदा जला देंगे।
Bollywood Tadka

 

महंत परमहंस आचार्य ने हाल ही में अपने बयान में कहा, ‘'बेशर्म रंग’ गाने में भगवा रंग का अपमान किया गया है। इसे लेकर हमारे सनातन धर्म के लोग लगातार विरोध कर रहे हैं। आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है। अगर मुझे फिल्म जिहादी से जुड़ी मिल गई तो मैं उसे भी जिंदा जला दूंगा।” 

Bollywood Tadka

 

आचार्य ने आगे कहा कि अगर ‘पठान’ फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो वह सिनेमाघरों पर भी आग लगा देंगे। इसके साथ ही आचार्य ने पठान के बॉयकॉट की भी मांग की। 


बता दें, दीपिका और शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म अगले साल यानी 25 जनवरी, 2023 को पर्दे पर दस्तक दे रही है।


 

Content Writer: suman prajapati

Mahant Paramhans AcharyaangryShahrukh KhansongBesharam RangBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...