main page

महाराजा भोग ने प्रभास को समर्पित की साहो थाली

31 August, 2019 05:44:11 PM

मुंबई के एक होटल ने विशेष रूप से एक थाली डिज़ाइन की है जिसे "साहो थाली" का नाम दिया है और यह प्रभास की नवीनतम रिलीज को समर्पित है...

नई दिल्ली। मुंबई के एक होटल ने विशेष रूप से एक थाली डिजाइन की है जिसे "साहो थाली" का नाम दिया है और यह प्रभास की नवीनतम रिलीज को समर्पित है। इस विशाल थाली में पनीर वेज कोल्हापुरी, भिंडी, दहीवाला, राजस्थानी दाल, बाजरा रोटी, केसरी पुलाव और इलाइची श्रीखंड सहित 30 आइटम शामिल हैं। और, यह मेन्यू अगले एक महीने तक हर दिन बदला जाएगा।रेस्तरां के संस्थापक आशीष माहेश्वरी का कहना है कि यह उनकी सबसे बड़ी थाली है जिसमें पांच से छह लोग एक साथ भोजन कर सकते हैं। 

वही, जब सुपरस्टार प्रभास को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने कहा, “जिस तरह से लोग मुझे और मेरी फिल्मों को सपोर्ट करने के लिए आगे आते हैं, उसके लिए मैं आभारी हूं। साहो के लिए एक संपूर्ण मेन्यू समर्पित करना बेहद शानदार है। इसने मेरा दिल छू लिया है। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने प्रशंसकों के लिए अपनी फिल्मों के साथ पर्याप्त न्याय करता रहूंगा ताकि मेरे लिए उनका प्यार और समर्थन यूँही बरकरार रहे।"प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म "साहो" बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फ़िल्म में दमदार एक्शन और प्रभास एवं श्रद्धा की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

साहो को भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म में से एक माना जा रहा है और यह सभी प्रकार के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार है जिसमें जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, अरुण विजय, मुरली शर्मा जैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।"साहो" एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है।


saahoMaharaja BhogSaaho ThaliPrabhassradhha kapoorfilm Saahobollywood news
loading...