main page

कंगना से जुड़े सवाल से बचते दिखे उद्धव ठाकरे,कहा-'मैं इसपर बात नहीं करना चाहता, इस बारे में बात करने का समय नहीं'

27 November, 2020 02:11:12 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच की तनातनी काफी सुर्खियों में हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही कंगना उद्धव सरकार पर जमकर निशाना साध रही हैं। वहीं महाराष्ट्र सरकार भी बिना नाम लिए कंगना को लेकर बयान देती रहती हैं। लेकिन हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पार्टी के संपादकीय मुखपत्र सामना को दिए इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत से जुड़े सवालों से बचते नजर आए।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच की तनातनी काफी सुर्खियों में हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही कंगना उद्धव सरकार पर जमकर निशाना साध रही हैं। वहीं महाराष्ट्र सरकार भी बिना नाम लिए कंगना को लेकर बयान देती रहती हैं। लेकिन हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पार्टी के संपादकीय मुखपत्र सामना को दिए इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत से जुड़े सवालों से बचते नजर आए।

Bollywood Tadka

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे कंगना रनौत के बारे सवाल किया गया, तो महाराष्ट्र के सीएम ने कंगना रनोत पर कुछ भी कहने से परहेज किया। उद्धव ठाकरे ने कहा-'कृपया इसे छोड़ दें, मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता। मेरे पास इस बारे में बात करने का समय नहीं है।' कंगना के बारे में सवाल पूछने पर सीएम ने बस इतना कहा-'यह मुंबईकरों का अपमान है और लोग इस पर राजनीति करना चाहते हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना सुशांत के निधन के बाद ही महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथ ले रही हैं। इसके अलावा उन्होंने पहले मुंबई को पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसा बताया था।

Bollywood Tadka

इसके बाद मुंबई महानगर पालिका ने कंगना रनोत के बंगले को नोटिस देते हुए निर्माण कार्य को अवैध बताया था और नोटिस देने के 24 घंटे बीतने के साथ ही बंगले पर तोड़फोड़ कर दी थी। इसके बाद ही दोनों के बीच तनातनी बढ़ती गई।

 


maharashtra CMuddhav thackeraykangana ranautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...