main page

भगवान का अपमान करने वाले की जीभ काटो,हम देंगे 1 करोड़ इनाम:करणी सेना

Updated 24 January, 2021 11:40:00 AM

वेब सीरीज ''तांडव'' को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। देश के कई हिस्सों में लोग इस सीरीज के निर्माता और निर्देशक अली अब्बास जफर, एक्टर सैफ अली खान समेत कई लोगों के  खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इस सीरीज से जुड़े तमाम लोगों के खिलाफ कई मामले भी दर्ज हुए हैं। वहीं अब महाराष्ट्र करणी सेना इस सीरीज को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

मुंबई: वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। देश के कई हिस्सों में लोग इस सीरीज के निर्माता और निर्देशक अली अब्बास जफर, एक्टर सैफ अली खान समेत कई लोगों के  खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इस सीरीज से जुड़े तमाम लोगों के खिलाफ कई मामले भी दर्ज हुए हैं। वहीं अब महाराष्ट्र करणी सेना इस सीरीज को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

Bollywood Tadka

महाराष्ट्र करणी सेना के चीफ अजय सेंगर ने कहा- 'जिसने भी हिंदूओं के देवी-देवता का अपमान किया है उसकी जीभ काटने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा। भले ही तांडव के निर्माताओं ने सभी से माफी मांगी है लेकिन यह पर्याप्त नहीं है और इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा।'

Bollywood Tadka

जयपुर में करणी सेना का अनूठा प्रदर्शन

सीरीज के खिलाफ करणी सेना के जयपुर में अनूठा प्रदर्शन किया। जहां पर करणी सेना की महिला विंग ने प्रदर्शन किया महिलाओं ने गधों के चेहरे पर वेब सीरीज के एक्टर, एक्ट्रेस और निर्देशक का पोस्टर लगाकर उनको गुलाब जामुन खिलाए। इसके साथ उन्होंने मैसेज दिया- अब सुधर जाओ,अभी तो मिठाई खिला रहे हैं वो दिन दूर नहीं होगा जब ऐसा करने वाले बॉलीवुड के लोगों को जूते मारे जाएंगे।


Maharashtra Karni Senachiefcontroversial statementtandavsaif ali khanali abbas zafarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...