main page

फिर मुश्किलों में घिरी कोर्ट के चक्‍कर काट रही कंगना: महाराष्ट्र विधानसभा की विशेषाधिकार हनन समिति का आदेश-'अगले सत्र तक हों पेश'

05 March, 2021 03:24:16 PM

''पंगा गर्ल'' कंगना रनौत लगातार मुश्किलों में फंसती जा रही हैं। अपने बेबाक और विवादित बयानों से चलते एक ओर जहां कंगना पहले से ही कोर्ट-कचहरी के चक्‍कर लगा रही हैं, वहीं अब महाराष्‍ट्र विधानसभा की विशेषाध‍िकार हनन समिति ने भी उन्हें अगले सत्र तक पेश होने के लिए कहा है। कंगना के खिलाफ ये मामला महाराष्‍ट्र राज्‍य और मुख्‍यमंत्री के ख‍िलाफ अपमानजनक शब्‍दों के इस्‍तेमाल करने की वजह से है। शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक ने कंगना के ख‍िलाफ विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाया था।

मुंबई: पंगा गर्ल कंगना रनौत लगातार मुश्किलों में फंसती जा रही हैं। अपने बेबाक और विवादित बयानों से चलते एक ओर जहां कंगना पहले से ही कोर्ट-कचहरी के चक्‍कर लगा रही हैं, वहीं अब महाराष्‍ट्र विधानसभा की विशेषाध‍िकार हनन समिति ने भी उन्हें अगले सत्र तक पेश होने के लिए कहा है।

Bollywood Tadka

कंगना के खिलाफ ये मामला महाराष्‍ट्र राज्‍य और मुख्‍यमंत्री के ख‍िलाफ अपमानजनक शब्‍दों के इस्‍तेमाल करने की वजह से है। शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक ने कंगना के ख‍िलाफ  विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाया था।

 

Bollywood Tadka

 सितंबर का है मामला 

यह मामला साल 2020 सितंबर महीने का है। जब कंगना ने ट्विटर के जरिए महाराष्‍ट्र सरकार और मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर अर्नगल बयान दिए हैं। कंगना के ख‍िलाफ विशेषाध‍िकार हनन प्रस्‍ताव लाने वाले प्रताप सरनाईक वही विधायक हैं, जिन्‍होंने एक्‍ट्रेस के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की भी मांग की थी।

Bollywood Tadka

महाराष्‍ट्र को बताया था पाकिस्‍तान

कंगना रनौत के मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) से की थी। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस के दौरान कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच ट्विटर पर खूब जुबानी जंग हो चुकी है। जब संजय राउत ने ट्विटर के जरिए आरोप लगाया कि कंगना ने मुंबई पुलिस का अपमान किया है। यही नहीं, राउत ने कंगना को मुंबई नहीं लौटने की भी सलाह दी थी।

Bollywood Tadka

 

वहीं कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा महसूस हो रहा है।  यही नहीं, उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर भी अपमानजनक बातें की थीं। उस समयप्रताप सरनाईक ने कंगना के ख‍िलाफ देशद्रोह का मुकदमा करने की मांग कर रहे थे।


privilege breach committeemaharashtra legislative assemblykangana ranautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...