main page

10 साल से इरफान की हर फिल्म देखते हैं इस गांव के लोग, अब  एक्टर की याद में बदला इलाके का नाम

13 May, 2020 10:05:04 AM

अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अलग जगह बना चुके इरफान खान ने 29 अप्रैल को हमें अलविदा कहा। इरफान को प्यार करने वाले देश और दुनिया भर में है। स्टार्स और आम जनता ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान कई स्टार्स ने इरफान के साथ बिताए पलों को याद किया और सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया। इसी बीच महाराष्ट्र के एक गांववालों ने तो इरफान के निधन के बाद अपने इलाके का नाम ही बदल दिया।

मुंबई: अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अलग जगह बना चुके इरफान खान ने 29 अप्रैल को हमें अलविदा कहा। इरफान को प्यार करने वाले देश और दुनिया भर में है। स्टार्स और आम जनता ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान कई स्टार्स ने इरफान के साथ बिताए पलों को याद किया और सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया। इसी बीच महाराष्ट्र के एक गांववालों ने तो इरफान के निधन के बाद अपने इलाके का नाम ही बदल दिया।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र में त्रिंगलवडी फोर्ट के पास बसे इगतपुरी के लोग इरफान के दीवाने हैं। गांव के आस पास एक भी सिनेमाघर नहीं है, लेकिन पिछले 10 साल से गांव वालों ने इरफान की एक भी फिल्म मिस नहीं की है। वे 30 किमी दूर नासिक जाकर इरफान खान की फिल्म देखते हैं।

Bollywood Tadka

महाराष्ट्र के नासिक में गांव इगतपूरी के पास लोगों ने पत्राच्‍या वाड़ा गांव का नाम 'हीरो ची वाड़ी' रख दिया है। हीरो ची वाड़ी का मतलब होता है एक्टर का पड़ोसी। गांव का नाम वहां के लोगों ने  इरफान की याद में बदला है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दरअसल, इरफान ने इस गांव के विकास में काफी मदद की है। वह 10 साल पहले पहली बार इगतपुरी आए थे तब उन्होंने कुछ दिनों के लिए यहां घर लिया था। अब यह घर कुछ आदिवासियों के लिए रहने का स्थान हो गया है। इरफान ने गांव वालों के कहने पर उन्हें एम्बुलेंस दिलाई।

Bollywood Tadka

इसके अलावा स्कूल के लिए मदद की और बच्चों को किताबें दिलाई। हालांकि जब से इरफान कैंसर सेडायग्नोज्ड(Diagnosed) हुए थे ,गांव वाले उनके दीदार को तरस गए थे । बीमार होने के बाद भी इरफान गांव वालों के लिए मदद भिजवाते रहे थे। यही वजह है कि गांव के लोग इरफान खान के बहुत प्यार करते हैं इसीलिए उनको गांव वालों ने ट्रिब्यूट दिया है।  काम की बात करें तो इरफान हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और राधिका मदान थीं। 


maharashtra villagerspay tributeIrrfan Khanlocality nameHero-Chi-WadiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...