main page

Funeral: नहीं रहे तेलुगु गीतकार सिरीवेन्नेला सीताराम शास्त्री,पद्मश्री विजेता के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे चिरंजीवी,अल्लू अर्जुन समेत कई स्टार्स

Updated 01 December, 2021 03:28:34 PM

पद्मश्री से सम्मानित तेलुगु गीतकार सिरीवेन्नेला सीताराम शास्त्री मंगलवार शाम (30 नवंबर) को कैंसर से जंग हार गए। सिरीवेन्नेला सीताराम शास्त्री लंबे समय से फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे खे। उन्होंने KIMS हाॅस्पिटल में 66 की उम्र में अंतिम सांस ली। हाल ही में उनके पार्थिव शरीर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। महेश बाबू, चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, राणा दग्गुबाती, नानी, वेंकटेश, बालकृष्ण, नंदिनी रेड्डी, साईकुमार, डॉ राजशेखर, जीविता और अन्य जैसे टॉलीवुड सेलेब्स उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। खबरों

मुंबई: पद्मश्री से सम्मानित तेलुगु गीतकार सिरीवेन्नेला सीताराम शास्त्री मंगलवार शाम (30 नवंबर) को कैंसर से जंग हार गए। सिरीवेन्नेला सीताराम शास्त्री लंबे समय से फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे खे। उन्होंने KIMS हाॅस्पिटल में 66 की उम्र में अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

हाल ही में उनके पार्थिव शरीर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। महेश बाबू, चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, राणा दग्गुबाती, नानी, वेंकटेश, बालकृष्ण, नंदिनी रेड्डी, साईकुमार, डॉ राजशेखर, जीविता और अन्य जैसे टॉलीवुड सेलेब्स उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। खबरों के मुताबिक शाम से पहले शास्त्री का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि गीतकार के निधन की जानकारी KIMS हाॅस्पिटल ने अपने एक मेडिकल बुलेटिन में दी। उन्होंने बताया कि शाम 4.07 बजे उनका निधन हो गया। उन्हें 24 नवंबर को निमोनिया होने के बाद भर्ती करवाया गया था और तभी से वह आईसीयू में थे। उनके निधन की खबर से पूरी तेलगू इंडस्ट्री में शोक की लहर है।  

 

प्रधानमंत्री मोदी ने जताया शोक

पीएम मोदी ने सिरीवेन्नेला सीताराम शास्त्री के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा- सिरीवेन्नेला सीताराम शास्त्री के निधन से दुखी हूं। उनकी कई रचनाओं में उनकी काव्य प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा देखी जा सकती है। उन्होंने तेलुगु को पॉपुलर बनाने के लिए काफी कोशिश की। उसके परिवार के लिए संवेदनाएं। ओम शांति।


सीताराम शास्त्री  कवि और गीतकार थे। उन्होंने अपने काम के लिए साउथ में ग्यारह राज्य नंदी पुरस्कार,चार फिल्मफेयर पुरस्कार जीते। उन्होंने 3000 से अधिक फिल्मों के लिए गीत लिखे।
 


Sirivennela Seetharama SastryDeathMahesh BabuAllu ArjunRana DaggubatiNaniPawan KalyanFuneralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...