main page

कोरोना से जंग: महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर शुरू की ये अनोखी पहल

01 April, 2020 05:14:41 PM

कोरोना वायरस के खिलाफ छिड़ी जंग में हर कोई साथ दे रहा है। सेलिब्रिटीज भी इस जंग में पूरी तरह से हिस्सा ले रहे हैं। वहीं अब लोगों को जागरुक करने के लिए महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर एक अनोखी पहल की है...

नई दिल्ली। महेश बाबू (Mahesh Babu) एक ऐसे सितारे हैं जिनकी रोशनी पूरे देश में देखी जा सकती है। उनकी फिल्में बैक-टू-बैक सुपर हिट रही हैं और उनके प्रशंसक न केवल देश भर में, बल्कि पूरे विश्व में मौजूद हैं। अभिनेता प्रेरणा का एक स्रोत है और उन्होंने इस भयभीत कर देने वाले वक्त में इसे फिर से साबित कर दिया है। अभिनेता ने हाल ही में टीएफआई कार्यकर्ताओं के लिए कोरोना चैरिटी में मोटी राशि का योगदान दिया है। 

जागरुकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर की ये पहल
यही नहीं, महेश बाबू ने इस महामारी से संबंधित अपने दर्शकों के बीच जागरूकता और सतर्कता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर भी पहल की है। सोशल डिस्टैंसिंग के बारे में जागरूकता और सतर्कता फैलाना ही इस वायरस से लड़ने में सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। अभिनेता ने उन पोस्ट को भी साझा किया जहां वह महामारी के प्रकोप के दौरान हमारी सरकार द्वारा लगाए गए नियमों का पालन करने के लिए सभी से विनती कर रहे हैं।

दान का भी किया फैसला
उनके प्रशंसकों ने भी इन पोस्ट को री-पोस्ट किया है। साथ ही अभिनेता ने अम्मा नन्ना अनंथा आश्रम और चारुमथी चाइल्ड केयर सेंटर में किराने का सामान देने का भी फैसला किया है।

महेश बाबू और उनके प्रशंसक अनिवार्य रूप से एक सुरक्षा और जागरूकता अभियान चलाते हैं जहां वे एक दूसरे के जागरूकता पोस्ट को री-पोस्ट करते हैं और वायरस के साथ अपने प्रामाणिक तरीके से लड़ाई लड़ रहे हैं।

इन हिट फिल्मों में नजर आए महेश बाबू
फिल्मों की बात करें तो, अभिनेता की नवीनतम रिलीज 'सरिलरु नीकेवेरु' बॉक्स ऑफिस पर एक मेगा हिट साबित हुई थी और धमाकेदार कमाई करने में सफल रही थी। यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली महेश बाबू की तीसरी फिल्म बन गयी है जिसमें अभिनेता एक सेना अधिकारी की भूमिका में शानदार और अनदेखे अवतार में नजर आए थे।

फिल्मों के लिए मिले कई अवॉर्ड
महेश बाबू ने अपनी फिल्मों के लिए कई पुरस्कार जीते हैं जो आज भी दर्शकों के दिलों में तरोताजा हैं। अपनी हालिया रिलीज के साथ वह विजयी रहे हैं, जिसने दर्शकों को अभिनेता की आगामी फिल्म के प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है। अभिनेता अपनी हर नई रिलीज के साथ दर्शकों को उत्साहित करना बखूबी जानते हैं और वह उत्तरी सर्किट में भी खासा लोकप्रिय हैं।


Mahesh Babusocial mediacelebrities spreading awareness against coronaviruscoronaviruscovid19कोरोना वायरसमहेश बाबूकोविड19
loading...