main page

मुश्किल दिनों को याद कर भावुक हुए महेश बाबू, बोले- बहुत सारी चीजें बदल गई, मैंने अपने करीबियों को खोया

Updated 10 May, 2022 09:39:57 AM

महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना है। एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''सरकारु वारी पाटा'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म से महेश दो साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ''सरकारु वारी पाटा'' 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। हाल ही में फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान एक्टर अपने मुश्किल के दिनों को याद कर भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू आ गए।

मुंबई. महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना है। एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म से महेश दो साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 'सरकारु वारी पाटा' 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। हाल ही में फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान एक्टर अपने मुश्किल के दिनों को याद कर भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू आ गए। 

Bollywood Tadka
महेश बाबू ने कहा- 'इन दो सालों में बहुत सारी चीजें हुईं और बहुत सारी चीजें बदल गईं। मैंने अपने करीबियों को खोया है। लेकिन आप लोगों का सपोर्ट हमेशा से रहा है। इतना मेरे लिए काफी है। मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ूंगा। इस 12 मई को सरकारु वारी पाटा रिलीज हो रही है, तो ये हम सबके लिए एक उत्सव से कम नहीं होगा।

बता दें महेश बाबू ने अपने बड़े भाई रमेश को खोया था।  8 जनवरी 2022 को को एक्टर के भाई का निधन हो गया था। महेश को कोरोना के कारण भाई की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो सके थे। एक्टर को इस बात का आज भी बहुत मलाल है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Mahesh Babuemotionalrememberingdifficult daysBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...