main page

महेश बाबू की फिल्म "महर्षि" का बहुप्रतीक्षित टीजर 5 मिलियन बार देखा जा चुका है

08 April, 2019 03:48:14 PM

महेश बाबू  की 25वीं फिल्म ''महर्षि'' का बहुप्रतीक्षित टीजर आखिर कार रिलीज हो गया है जो प्रशंसकों के बीच धूम मचा रहा है...

नई दिल्ली। महेश बाबू  की 25वीं फिल्म 'महर्षि' का बहुप्रतीक्षित टीजर आखिर कार रिलीज हो गया है जो प्रशंसकों के बीच धूम मचा रहा है।

सुपरस्टार ने ट्विटर पर टीजर साझा करते हुए अपने प्रशंसकों को उगाड़ी की शुभकामनाएं दी है। रिलीज के चंद मिनटों के भीतर यह टीजर वायरल हो गया जिसे बेहद कम समय में इसे 5 मिलियन बार देखा जा चुका है।

 

टीजर में महेश बाबू दो अलग-अलग लुक में नजर आ रहै हैं। सुपरस्टार न्यूयॉर्क में एक हेलीकॉप्टर से उतरते समय चेकर सूट में दिखाई दे रहे है, वही भारत में फिल्माए गये एक्शन द्रश्यों में अभिनेता अधिक कैसुअल अवतार में नजर आ रहे हैं। टीजर के जरिये यह बताने की कोशिश की गई है कि महर्षि कुछ शानदार डायलॉग और जानदार एक्शन के साथ एक तेज-तर्रार एक्शन-ड्रामा फिल्म है।

सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों के लिए उगाड़ी ओर अधिक खास बनाते हुए, अपनी आगामी फिल्म 'महर्षि' का बहुप्रतीक्षित टीजर इस विशेष दिवस पर जारी करने का निर्णय लिया था।

हाल ही में, महेश भारत के उन चुनिंदा अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्हें मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की प्रतिमा के रूप में सम्मानित किया गया है। प्रतिमा का उद्घाटन हैदराबाद में किया गया था और फिर उसे वापस सिंगापुर ले जाया गया जहाँ उनके प्रशंसक वैक्स स्टेचू का दीदार कर सकेंगे।

 

महेश बाबू ने अपनी आगामी फिल्म महर्षि के साथ दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है जो उनके करियर की 25 फिल्म है। भारत एनन नेनु में मुख्यमंत्री के रूप में उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद, वह अपनी अगली फिल्म में एक आकर्षक कॉलेज के लड़के के किरदार में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here's RISHI for you... Wishing you all a Happy Ugadi 😊 #JoinRishi #Maharshi ( Link in bio )

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on Apr 5, 2019 at 8:39pm PDT

महेश बाबू के फैनबेस की कोई सीमा नहीं है। राष्ट्रीय स्तर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अभिनेता से प्यार करने वालों की संख्या अनगिनत है। अभिनेता ने भारत में भी खुद के लिए एक जगह बना ली है। अभिनेता की फिल्में न केवल मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई जैसे महानगरीय शहरों में देखी जाती हैं, बल्कि पंजाब में भी अभिनेता का बोलबाला है। 

महर्षि का पहला लुक और टीजर उनके जन्मदिन पर जारी किया गया था जिसे जनता से असाधारण प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी, फिल्म अप्रैल 2019 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। 


Mahesh Babufilm Maharishibollywood newsfilmy duniya
loading...