main page

नम आंखों से महेश बाबू ने मां को दी अंतिम विदाई, दादी का पार्थिव शरीर देख मां के गले लग फफक-फफक कर रोईं 10 साल की सितारा

Updated 28 September, 2022 03:31:10 PM

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को आज अपने दिल के एक और सबसे प्रिय व्यक्ति से दूर होना पड़ा। महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का बुधवार सुबह निधन हो गया। उन्होंने 70 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का पार्थिव शरीर हैदराबाद के पद्मालय स्टूडियो में रखा गया था। जहां से उनके अंतिम दर्शन के लिए कई फिल्मी सितारे उमड़े। वहीं अब एक्टर की मां की अंतिम विदाई की तस्वीरें सामने आईं हैं। हैदराबाद के महाप्रस्थान  में इंदिरा देवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। फिल्म स्टार अपनी मां को मुखाग्नि दें

मुंबई: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को आज अपने दिल के एक और सबसे प्रिय व्यक्ति से दूर होना पड़ा। महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का बुधवार सुबह निधन हो गया। उन्होंने 70 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का पार्थिव शरीर हैदराबाद के पद्मालय स्टूडियो में रखा गया था।

Bollywood Tadka

जहां से उनके अंतिम दर्शन के लिए कई फिल्मी सितारे उमड़े। वहीं अब एक्टर की मां की अंतिम विदाई की तस्वीरें सामने आईं हैं। हैदराबाद के महाप्रस्थान  में इंदिरा देवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। फिल्म स्टार अपनी मां को मुखाग्नि देंगे। आंखों में आंसू चेहरे पर गम लिए महेश बाबू मां को अंतिम सफर ले जाते नजर आए।

Bollywood Tadka

इस अंतिम सफर के दौरान की एक वीडियो जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह थी महेश बाबू की बेटी सितारा। वीडियो में महेश की बेटी सितारा रोती हुई दिखाई दे रही है जबकि महेश उसे सांत्वना देने की कोशिश कर रहे हैं।

यह वीडियो काफी भावनात्मक हैं। किसी भी छोटे बच्चे को इतने दर्द से नहीं गुजरना चाहिए। अपनी प्यारी दादी को खोने से सितारा पर भावनात्मक रूप से भारी असर पड़ा है। हम उसकी ताकत की कामना करते हैं।

इंदिरा देवी उम्र संबंधी कई बीमारियों से पीड़ित थी। कहा जा रहा है कि वे हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में भर्ती थी और लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था।

Content Writer: Smita Sharma

Mahesh BabuMotherIndira DeviFuneralSitaraGrandmotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...