main page

CORONAVIRUS: पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए स्टार्स, किसी ने दिए 1 करोड़ तो किसी ने 50 लाख

27 March, 2020 02:26:07 PM

कोरोना वायरस का पूरे विश्व में कहर है। इस वायरस ने बड़ी ही तेजी से भारत में अपने पैर पसार लिए हैं। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वायरस के प्रभाव को देखते हुए पूरे भारत को 21 दिन के लिए लाॅकडाउन कर दिया गया। इस लाॅकडाउन का आम जनता पर काफी प्रभाव पड़ रहा है। सरकार हर तरह की सहूलत दे रही हैं वहीं अब  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के भी कई दिग्गज स्टार्स लोगों की आर्थिक मदद के लिए आगे हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस का पूरे विश्व में कहर है। इस वायरस ने बड़ी ही तेजी से भारत में अपने पैर पसार लिए हैं। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वायरस के प्रभाव को देखते हुए पूरे भारत को 21 दिन के लिए लाॅकडाउन कर दिया गया। इस लाॅकडाउन का आम जनता पर काफी प्रभाव पड़ रहा है। सरकार हर तरह की सहूलत दे रही हैं वहीं अब  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के भी कई दिग्गज स्टार्स लोगों की आर्थिक मदद के लिए आगे हैं। कुछ साउथ सेलेब्स ने आंध्र प्रदेश और तेलांगना सीएम रिलीफ फंड को डोनेट किया है। पवन कल्याण, चिरंजीवी, रजनीकांत और नितिन, कपिल शर्मा, ऋतिक रोशन जैसे स्टार्स ने सोशल मीडिया पर डोनेशन को लेकर ऐलान भी कर चुके हैं। वहीं अब इस कड़ी में कुछ और स्टार्स के नाम भी जुड़ गए हैं। 

Bollywood Tadka
 

महेश बाबू 

सुपरस्टार महेश बाबू ने भी सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि इस महामारी से निपटने के लिए वे एक करोड़ दान कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
 

प्रभास

महेश बाबू के बाद एक्टर प्रभास ने भी 1 करोड़ की राशि को डोनेट करने का ऐलान किया है। बाहुबली स्टार प्रभास ने तेलांगना और आंध्र प्रदेश के सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ डोनेट करने का फैसला किया है।


Bollywood Tadka

पवन कल्याण
 

साउथ सुपर स्टार पवन कल्याण ने भी लोगों की आर्थिक मदद के लिए आगे आए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-' मैं पीएम रिलीफ फंड के लिए 1 करोड़ रुपये डोनेट कर रहा हूं। पीएम नरेंद्र मोदी की इंस्पायरिंग लीडरशिप कोरोना महामारी से निकाल लाएगा।

Bollywood Tadka

राम चरण 

साउथ एक्टर राम चरण ने 70 लाख रुपये डोनेट किए। 

 

 

एकता कपूर 

एकता कपूर  ने ट्वीट कर लिखा- इस क्रीटिकल समय में, हर योगदान बेहद मदद कर सकता है! थोड़ा दान करके इस जन आंदोलन में शामिल हों।

 कियारा आडवाणी


 

भूमि पेडनेकर

 

 सिद्धार्थ मल्होत्रा

 


mahesh babuprabhasekta kapoorcontributespm relief fundfightcoronavirusLockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...