main page

एक्ट्रेस पत्नी के साथ शेयर की महेश बाबू ने खूबसूरत तस्वीर, सामने आई अनदेखी तस्वीर

Updated 14 October, 2019 05:19:18 PM

टॉलीवुड हो या बॉलीवुड कपल स्टार्स हमेशा उनके लव रिलेशन या वेकेशन की फोटोज शेयर कर फैंस को खुश करते हैं। हाल ही में टॉलीवुड के फेमस कपल महेश बाबू और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें वायरल की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तडका टीम.  टॉलीवुड हो या बॉलीवुड कपल स्टार्स हमेशा उनके लव रिलेशन या वेकेशन की फोटोज शेयर कर फैंस को खुश करते हैं। हाल ही में टॉलीवुड के फेमस कपल महेश बाबू और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें वायरल की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

 

एक्टर महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर अपनी लेडीलव की एक अनसीन पिक्चर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस पत्नी नम्रता भी उनके साथ नजर आ रही हैं। महेश बाबू ने यह तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, इसके बाद में Polaroid का फैन हूं। 


 बता दे कि महेश बाबू 1999 में नम्रता की फिल्म 'वामसी' के मूहुर्त पर पहली बार मिले थे। उस दौरान दोनों के रिलेशन को लेकर काफी खबरें सुनने में आईं थी, लेकिन इन्होंने इस बात पर चुप्पी साधे रखी। 'दादा साहेब फाल्के' से सम्मानित एक्टर महेश ने अपने इस रिलेशन को मां-बाप को बताने की बजाए अपनी बहन को यह बात बताई और आखिर 5 साल के गुप्त रिलेशन के बाद इन्होंने साल 2005 में एक-दूसरे से शादी कर ली।   

View this post on Instagram

Thankyou my love ❤

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

नम्रता बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं और इन्हें संजय दत्त की फिल्म 'वास्तव' में देखा गया था। 

: Smita Sharma

mahesh BabusharedunseenpicturewifeNamrata ShirodkarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...