main page

महेश बाबू ने #KillFakeNews एजेंडा के प्रति दिखाया अपना समर्थन, कही ये बात!

05 May, 2020 03:07:08 PM

कुछ ब्लॉग्स और वेबसाइट्स द्वारा कई बार लोगों को भ्रमित करने वाली फेक न्यूज दी जाती है। इन फेक न्यूज के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक हैशटैग ट्रैंड कर रहा है #KillFakeNews जिसके समर्थन में अब सुपरस्टार महेश बाबू भी आगे आए हैं...

नई दिल्ली। सुपरस्टार महेश बाबू दक्षिणी फिल्म उद्योग के समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं और उनके प्रशंसक सम्पूर्ण भारतवर्ष में मौजूद हैं। उनका सोशल मीडिया उन संदेशों को फैलाने के लिए लोकप्रिय है जो कुछ सामाजिक कार्यों का समर्थन करते हैं।


हाल ही में, महेश बाबू ने अपने सोशल मीडिया पर फर्जी समाचार और गपशप करने वाली वेबसाइट्स के बारे में पोस्ट शेयर किया था। इन वेबसाइट्स पर अक्सर गलत सूचना फैलाने और मशहूर हस्तियों के बारे में झूठी सूचना देने वाली खबरें लिखी जाती हैं।


ये ब्लॉग या गपशप वेबसाइट्स अपने पेज के व्यूज बढ़ाने के लिए अभिनेता की लोकप्रियता पर ब्रेक लगाते हुए, उनके बारे में गलत सूचनाएं फैलाते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि इन वेबसाइट्स और अफवाहों पर रोक लगाई जाए ताकि वे बेतुकी अफवाहें फैलाना बंद कर सकें।


महेश बाबू ने गलत जानकारी देने वालों पर रोक लगाने के लिए '#KillFakeNews' के टैग के तहत अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट को शेयर किया है और लिखते हैं-
 


kill fake news hashtagMahesh Babufake newsमहेश बाबूsocial media
loading...