main page
FacebookTwitterg+Mail

महेश बाबू ने अपने जन्मदिन पर फैंस को इस तरह कर दिया खुश

09 August, 2019 04:25:57 PM

हर साल की तरह इस साल भी सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपनी आगामी फिल्म ''सरिलेरू नीकेवरु'' (Sarileru Neekevvaru) से छोटी सी झलक साझा कर अपने प्रशंसकों को एक तोहफा दिया है। ''सरिलेरु नीकेवेरु'' के निर्देशक ने फिल्म से महेश बाबू का एक स्पेशल इंट्रोड्क्टरी वीडियो शेयर करते हुए सुपरस्टार को धमाके के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

नई दिल्ली। हर साल की तरह इस साल भी सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपनी आगामी फिल्म 'सरिलेरू नीकेवरु' (Sarileru Neekevvaru) से छोटी सी झलक साझा कर अपने प्रशंसकों को एक तोहफा दिया है। 'सरिलेरु नीकेवेरु' के निर्देशक ने फिल्म से महेश बाबू का एक स्पेशल इंट्रोड्क्टरी वीडियो शेयर करते हुए सुपरस्टार को धमाके के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

सुपरस्टार के प्रशंसकों के लिए 'सरिलेरू नीकेवरु' का यह इंट्रोडक्शन वीडियो एक परफ़ेक्ट जन्मदिन गिफ्ट है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे । अभिनेता के प्रशंसक कुछ समय से उनके जन्मदिन का जश्न मनाते हुए, उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं। वही, इस फिल्म के साथ विजयशांति एक बार फिर तेलुगु सिनेमा में अपनी वापसी कर रही है और एक शक्तिशाली भूमिका में नजर आएंगी।

 

आज जारी किये गए इस वीडियो से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुपरस्टार महेश बाबू की संक्रांति 2020 रिलीज़ विशेष होने वाली है। सुपरस्टार महेश बाबू वीडियो में अनदेखे डैशिंग अवतार के साथ मेजर अजय कृष्ण की भूमिका में नजर आ रहे है।

निर्देशक अनिल रविपुडी ने सुपरस्टार महेश बाबू को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सरिलेरू नीकेवरु का परिचय वीडियो साझा किया है और लिखा-

अखिल भारतीय सुपरस्टार महेश बाबू की देश भर में फैन फॉलोइंग है और यह छोटा सा परिचयात्मक वीडियो उनके जन्मदिन के मौके पर सभी महेश बाबू प्रशंसकों के लिए एक उपहार है।

महर्षि की अपार सफलता का आनंद लेने के बाद, सुपरस्टार महेश बाबू अपनी आगामी रिलीज 'सरिलेरू नीकेवरु' के साथ तैयार हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपने व्यक्तित्व से प्रेरित 'द हंबल को' नाम से अपनी खुद की क्लोदिंग लाइन लॉन्च की है।  


महेश बाबूmahesh babu अनिल रविपुडी bollywood news
loading...