main page

Pics: दीप‍िका के बाद अब इस सुपरस्टार का मैडम तुसाद में लगा स्टैच्यू

Updated 31 March, 2019 12:10:44 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बाद अब साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के  वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया गया। महेश बाबू का सिंगापुर के मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू लगा है। इस मौके पर वे काफी खुश नजर आए। उन्होंने ट्विटर हैंडल पर स्टैच्यू के साथ की तस्वीर साझा की।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बाद अब साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के  वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया गया। महेश बाबू का सिंगापुर के मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू लगा है। इस मौके पर वे काफी खुश नजर आए। उन्होंने ट्विटर हैंडल पर स्टैच्यू के साथ की तस्वीर साझा की। कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण की भी वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया गया था। इस मौके पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जिसमें वे अपनी स्टैच्यू के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही थीं। अब महेश बाबू की भी ऐसे ही एक तस्वीर वायरल हो रही है।

 

 

पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में जब उनसे इस सिमलैरिटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं दीपिका को इसके लिए ब्लेम नहीं कर सकता। क्योंकि मैंने भी वैसा ही फील किया। ये काफी रियल था। मैं आत्मविभोर हो गया था। पूरी स्क्लप्चर टीम को मेरा सलाम। मेरे फैंस के सामने प्रतिमा का भव्य अनावरण मेरे लिए किसी सपने के साकार होने जैसा था। मैं मैडम तुसाद की पूरी टीम का शुक्रिया करना चाहता हूं।

: Konika

mahesh babuwax statuemadame tussauddeepika padukoneBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...