main page

नेपोटिज्म और सुशांत केस में पहली बार खुलकर बोले महेश भट्ट के भांजे इमरान, कहा 'सर्कस चल रहा...'

04 August, 2020 04:16:07 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लगभग दो महीने हो गए हैं। 14 जून को सुशांत ने मुंबई में बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सुशांत के फैंस लगातार इस मामले में न्याय की मांग करने में जुटे हुए हैं और हर कोई इस केस को सीबीआई को सौंपने के लिए कह रहा है। इसी के साथ ही साथ बॉलीवुड फैले नेपोटिज्म और गुटबंदी पर बहस छिड़ी है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लगभग दो महीने हो गए हैं। 14 जून को सुशांत ने मुंबई में बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सुशांत के फैंस लगातार इस मामले में न्याय की मांग करने में जुटे हुए हैं और हर कोई इस केस को सीबीआई को सौंपने के लिए कह रहा है। इसी के साथ ही साथ बॉलीवुड फैले नेपोटिज्म और गुटबंदी पर बहस छिड़ी है।

Bollywood Tadka

अब इस बहस में निर्देशक महेश भट्ट के भांजे और एक्टर इमरान हाशमी ने अपनी राय रखी है। इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में कहा-ऺइस समय आपका दिल सिर्फ और सिर्फ सुशांत के परिवार के लिए दुखेगा। और इस समय हमें उनके परिवार को प्राइवेसी देनी चाहिए।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर इस समय सर्कस बन चुका है और मैं इन चीजों से दूर हूं। कई लोगों ने मुझसे कई लोगों ने संपर्क किया कि ताकि में नेपोटिज्म पर कुछ बोलूं लेकिन मैंने यहीं कहा है कि मैं तो पहले ही इस बारे में बता चुका हूं। इस समय लोग एक-दूसरे को गलत ठहरा रहे हैं और सालों पुराने वीडियोज को शेयर कर रहे हैं। मैं आशा करता हूं कि ये सब जल्दी खत्म हो।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि इमरान हाशमी ने करण जौहर के चैट शो पर रैपिड फायर राउंड में कहा था कि आने वाले दिनों में सुशांत सिंह राजपूत बड़े सुपरस्टार बनने वाले हैं। इमरान हाशमी की बात सुनकर करण जौहर ने चौंकने वाला रिएक्शन भी दिया था। काम की बात करें तो इमरान जल्द ही चेहरे में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती हैं।


mahesh bhattnephewemraan hashmisushant singh rajputdeathNepotismBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...