main page

परवीन बाबी की पुण्यतिथि पर महेश भट्ठ हुए भावुक, कभी एक्ट्रेस के लिए छोड़ दिया था पत्नी को

22 January, 2020 12:05:09 PM

परवीन बाबी की15वीं पुण्यतिथि (20 जनवरी) पर डायरेक्टर महेश भट्ट ने उन्हें याद करते हुए एक भावुक नोट ट्विटर पर लिखा है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  परवीन बाबी की15वीं पुण्यतिथि (20 जनवरी) पर डायरेक्टर महेश भट्ट ने उन्हें याद करते हुए एक भावुक नोट ट्विटर पर लिखा है। एक समय था जब महेश भट्ट अपने करियर के चरम पर ग्लैमरस एक्ट्रेस के साथ रोमांस में होने की अफवाह में थे। अब महेश भट्ट ने कुछ तस्वीरों के माध्यम से उन्हें याद करते हुए भावुक कर दिया। 

Bollywood Tadka

महेश भट्ट ने परवीन को याद करते हुए लिखा, 'कभी-कभी यादें हमारी आंखों से छलनी हो जाती हैं और हमारे गालों को चकरा देती हैं।' परवीन बाबी का नाम कभी सुंदरता और कृपा का पर्याय था। दुख की बात है कि 20 जनवरी, 2005, वह दिन था जब उसका शरीर पड़ोसियों द्वारा मृत पाया गया था, वो भी उसके निधन के कुछ दिन बाद। कहा जाता है कि अंतिम दिनों में उसके शरीर के अंगों ने काम करना बंद कर दिया था और डायबिटीज की वजह से वह दुनिया को अलविदा कह गई।  

Bollywood Tadka

परवीन बाबी की लाइफ से जुड़ी कुछ बातें...
सौराष्ट्र के जूनागढ़ के एक मिडिल क्लास मुस्लिम परिवार में 4 अप्रैल, 1949 को जन्मी परवीन बाबी ने अहमदाबाद के सेंट ज़ेवियर्स कॉलेज से अंग्रेज़ी साहित्य में बीए किया था। 

1976 तक परवीन बाबी इस कदर कामयाब हो चुकी थीं टाइम के कवर पर जगह पाने वाली वह पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बन गई थीं। 

Bollywood Tadka

परवीन बाबी की लाइफ में तीन अफेयर रहे। पहला कबीर बेदी, दूसरा डैनी और तीसरा महेश भट्ठ। महेश भट्ट को लेकर तो यह बात भी लिखी गई है कि वह परवीन के साथ रहने के लिए पत्नी और बेटी तक को छोड़कर उनके पास चले गए थे।  


Parveen Babi 15th death anniversaryfilmmaker Mahesh BhattParveen Babi imageParveen Babi picturesAmitabh bachchan
loading...