main page

महेश भट्ट ने दी थी दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां को धमकी, 'चुप हो जा नहीं तो तुमको भी सुला देंगे'

15 August, 2020 10:05:52 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री में  लगातार नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियां लोगों के निशाने पर आईं। सुशांत के निधन के बाद से ही फिल्ममेकर महेश भट्ट भी लोगों के निशाने पर आए थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री में  लगातार नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियां लोगों के निशाने पर आईं। सुशांत के निधन के बाद से ही फिल्ममेकर महेश भट्ट भी लोगों के निशाने पर आए थे।

Bollywood Tadka

इसी बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान ने एक बार फिर महेश भट्ट को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में जिया खान की मां ने कहा कि बेटी के अंतिम संस्कार में महेश भट्ट ने उन्हें धमकी दी थी। राबिया ने कहा- "मेरी बेटी के अंतिम संस्कार पर महेश भट्ट पहुंच गए थे। उन्होंने मुझसे कहा कि वो बहुत तनाव में थी। मैंने कहा कि नहीं मेरी बेटी तनाव में नहीं थी।

Bollywood Tadka

इसके बाद महेश भट्ट ने मुझे धमकी देते हुए कहा थी कि चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे।कौन इस तरह की बात किसी के अंतिम संस्कार पर करता है। वहां आसपास जो लोग थे वो शॉक्ड थे। " महेश भट्ट के बारे में राबिया ने कहा-"मेरी 16 साल की बेटी ने उसकी फिल्म छोड़ दी। वो बार-बार मुझसे कहता था कि आप बाहर जाइए। अरे मुझे अपनी 16 साल की बेटी को तुम्हारे साथ अकेले छोड़ने की क्या जरूरत है? क्या मैं आपको बेवकूफ दिखती हूं। मैं इन घटिया लोगों के बारे में बात करना बंद नहीं करूंगी। "

Bollywood Tadka

जिया की मां ने कहा- "मुझे इन चीजों पर हंसी आती है। आपको लगता है कि मुंबई पुलिस में क्षमता नहीं है या वो आलसी हैं? उन्होंने ढोंग करने और सबूतों को नष्ट करने में ज्यादा समय लगाया है बजाए इस मामले की जांच करने के।"

Bollywood Tadka

बता दें कि जिया खान को जून 2013 में मुंबई में उनके घर पर मृत पाया गया था। उनके परिवार ने जिया की मौत का जिम्मेदार जिया के प्रेमी सूरज पंचोली को ठहराया था। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जिया खान की मां ने लंबा पोस्ट लिखा था।


mahesh bhattjiah khanfuneralrabia khansushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...