main page

'मरता हुआ आदमी देखता है फनी चीजें': ट्वीट के जरिए महेश भट्ट ने कसा दिवंगत एक्टर सुशांत पर तंज, यूजर्स बोले 'शर्मनाक'

23 June, 2020 10:18:39 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के प‍िता और फेमस फ‍िल्‍ममेकर महेश भट्ट इन दिनों चर्चा में हैं। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही एक्टर की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती संग महेश भट्ट की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर फैंस का गुस्सा अभी कम नहीं हुआ था कि इसी  हेश भट्ट ने एक ऐसा ट्वीट कर द‍िया क‍ि यूजर्स ने उनकी क्‍लास लगा दी। ट्रोल करते हुए यूजर्स ने उन्‍हें बेशर्म तक कह दिया।

मुंबई: एक्ट्रेस आलिया भट्ट के प‍िता और फेमस फ‍िल्‍ममेकर महेश भट्ट इन दिनों चर्चा में हैं। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही एक्टर की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती संग महेश भट्ट की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर फैंस का गुस्सा अभी कम नहीं हुआ था कि इसी  हेश भट्ट ने एक ऐसा ट्वीट कर द‍िया क‍ि यूजर्स ने उनकी क्‍लास लगा दी। ट्रोल करते हुए यूजर्स ने उन्‍हें बेशर्म तक कह दिया।

Bollywood Tadka

 

महेश भट्ट ने 22 जून को एक ट्वीट किसा जिसमें उन्‍होंने एक कंकाल की तस्‍वीर पोस्‍ट की। इस कंकाल की तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने ल‍िखा-'मरता हुआ आदमी देखता है फनी चीजें!' महेश भट्ट के इस कैप्‍शन को सोशल मीडिया यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ जोड़ते हुए उन्‍हें आड़े हाथ ले ल‍िया।

Bollywood Tadka

यूजर्स ने उन्हें बेशर्म तक कह दिया। एख यूजर ने लिखा-' तुम सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मजाक बना रहे हो। तुम बहुत गिरा हुआ सोच रहे हो, अपनी पोजिशन का गलत फायदा उठाते हो। तुमने ही सुशांत को आत्‍महत्‍या के उकसाया था।'

Bollywood Tadka

 बीतें दिनों महेश भट्ट की कुछ तस्‍वीरों ने सनसनी मचा दी थी। इन तस्‍वीरों में महेश भट्ट सुशांत सिंह राजपूत की  रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के काफी नजदीक नजर आ रहे हैं। 71 साल के महेश भट्ट और 27 साल की रेहा चक्रवर्ती की यह तस्‍वीरें दो साल पुरानी हैं, जो अब अचानक से वायरल हो गई। इन तस्‍वीरों में महेश भट्ट रेहा के कंधे पर सिर रख सुकून महसूस कर रहे हैं। वहीं रिया ने भी उन्‍हें थामा हुआ है। इन तस्‍वीरों के लिए भी महेश भट्ट ट्रोल हुए थे।

Bollywood Tadka

रेहा और महेश भट्ट को जिम्‍मेदार मान रहे फैंस

मुंबई पुलिस सुशांत के सुसाइड मामले में 20 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी हैं। रेहा से पुलिस ने 11 घंटे पूछताझ की थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स इन तस्‍वीरों के आने के बाद महेश भट्ट और रिया को सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं। इन तस्‍वीरों पर सवाल उठने के बाद पुलिस महेश भट्ट से भी मामले की जांच कर सकती है।बात दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर सुसाइड की है। सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। 


Mahesh Bhatttrolledtweetdying menSushant Singh Rajputsuiciderhea chakrabortyBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...