main page

ममता: मां को जाता देख फफक कर रो पड़ी तारा, लाडो की रोता देख नहीं थमें माही के आंसू

07 April, 2021 11:49:53 AM

वैसे तो इंसान की जिंदगी में हर रिश्ते की एक खास अहमियत होती है लेकिन  मां और बच्चे का रिश्ता दुनिया के सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक है। कहा जाता है कि भगवान हर जगह नहीं पहुंच सकते इसलिए उसने मां को अपने रूप में भेजा है। जब भी बच्चे को चोट लगती है तो उसके मुंह से भी मां शब्द ही निकलता है। वहीं जब बच्चे को जरा सी भी चोट लग जाती है तो मां बैचेन हो उठती है। फिर चाहे मां कोई बाॅलीवुड एक्ट्रेस ही क्यों ना हो वो भी अपने बच्चे की आंख में एक आंसू नहीं देख सकती।

मुंबई: वैसे तो इंसान की जिंदगी में हर रिश्ते की एक खास अहमियत होती है लेकिन  मां और बच्चे का रिश्ता दुनिया के सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक है। कहा जाता है कि भगवान हर जगह नहीं पहुंच सकते इसलिए उसने मां को अपने रूप में भेजा है। जब भी बच्चे को चोट लगती है तो उसके मुंह से भी मां शब्द ही निकलता है। वहीं जब बच्चे को जरा सी भी चोट लग जाती है तो मां बैचेन हो उठती है। फिर चाहे मां कोई बाॅलीवुड एक्ट्रेस ही क्यों ना हो वो भी अपने बच्चे की आंख में एक आंसू नहीं देख सकती।

Bollywood Tadka

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस माही विज का उनकी बेटी संग एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है,जिसमें मां और बेटी के रिश्ते को बखूबी से देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

दरअसल, मंगलवार शाम माही विज पति जय भानुशाली और बेटी तारा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं। जय और तारा यहां माही के छोड़ने आए थे। लेकिन लेकिन जैसे ही माही बेटी को कार में छोड़कर एयरपोर्ट की तरफ बढ़ती है तारा रोने लगती है।

Bollywood Tadka

बेटी तारा को इस तरह रोता देख माही भी इमोशनल हो जाती है और बेटी को गले से लगा लेती है। माही मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं वीडियो कि माही, बेटी को कार में बैठाकर जैसे ही एयरपोर्ट की तरफ बढ़ती है वह, वह रोने लगती है।

Bollywood Tadka

बेटी को रोता देख माही वापस कार के पास जाती है और बेटी को किस करने लगती है। तारा को रोता देख, माही भी इमोशनल हो जाती है लेकिन मीडिया का कैमरा देखते ही एक्ट्रेस खुद को जैसे- तैसे संभाल लेती है और फिर कार का दरवाजा खोलकर बेटी को गोद में ले लेती है और उसे प्यार करती हैं, जब तारा रोना बंद कर देती है तभी माही एयरपोर्ट के अंदर जाती है। मां- बेटी के इस इमोशनल वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और फैंस काफी ज्यादा रिएक्शन दे रहे हैं।
बेटी को पहली बार अकेले छोड़ गई हैं माही



इस दौरान एक वीडियो जय ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर कर जय ने बताया कि ये पहली बार है जब तारा के जन्म के बाद माही ऐसे उन्हें साथ नहीं लेकर गई हैं। वीडियो शेयर कर जय ने लिखा हमारे जीवन में लगभग 2 साल तक तारा आने के बाद  माही बिना बच्चे के शूटिंग के लिए आउटडोर जा रही हैं। आज मुझे एहसास हुआ कि मां मां ही होती है। पिता चाहे कितना भी कर ले पर वह कभी भी मां की जगह नहीं ले सकता।


mahhi vijemotionaldaughtertaraairportjay bhanushaliLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...