main page

Birthday Celebration: 2 साल की हुई माही-जय की बेटी तारा,एक्ट्रेस बोलीं-'कितनी भी बड़ी क्यों ना हो जाओ हमारे लिए हमेशा छोटी राजकुमारी हो'

Updated 03 August, 2021 02:24:01 PM

टीवी के फेमस कपल जय भानुशाली और माही विज की आंखों का तारा यानि उनकी लाडली तारा भानुशाली 3 अगस्त को अपना दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। तारा चाहे 2 साल की हैं लेकिन वह किसी स्टार से कम नहीं हैं। वह हमेशा ही अपनी क्यूटनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इतना ही नहीं नन्हीं तारा के इंस्टा पर कई फाॅलोवर्स हैं। बीते साल जहां कपल बेटी के पहले बर्थडे को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वहीं इस साल भी कपल ने अपनी नन्हीं राजकुमारी के बर्थडे को खूबसूरत अंदाज में मनाया।

मुंबई: टीवी के फेमस कपल जय भानुशाली और माही विज की आंखों का तारा यानि उनकी लाडली तारा भानुशाली 3 अगस्त को अपना दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। तारा चाहे 2 साल की हैं लेकिन वह किसी स्टार से कम नहीं हैं। वह हमेशा ही अपनी क्यूटनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इतना ही नहीं नन्हीं तारा के इंस्टा पर कई फाॅलोवर्स हैं।

Bollywood Tadka

बीते साल जहां कपल  बेटी के पहले बर्थडे को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वहीं इस साल भी कपल ने अपनी नन्हीं राजकुमारी के बर्थडे को खूबसूरत अंदाज में मनाया। बेटी के बर्थडे पर माही ने तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने बेहद ही खूबसूरत मैसेज लिखा।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में माही व्हाइट ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं जय व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। तारा इस दौरान पिंक ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही हैं। दीवार और जमीन पर गुब्बारे बिखरे हैं। तस्वीर में जहां जय कैमरे की तरफ इशारा कर रहे हैं। वहीं माही तारा को देख रही हैं। इस दौरान बर्थडे गर्ल केक और अपने हाथ को देखने को में बिजी लग रही हैं।

 

इस तस्वीर को शेयर कर माही ने लिखा- प्रिय तारा ,आज जब आप 2 साल के हो गए, तो मैं आपको बता दूं कि मैं कितनी गर्वित मां हूं! समय बीत गया लेकिन मुझे ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात हो कि मैंने तुम्हें पहली बार अपनी बाहों में लिया था।  आप इतने विनम्र, इतने कोमल आपके सभी गुण मुझे एहसास कराते हैं कि एक दिन आप कितनी खूबसूरत युवा लड़की और महिला बनेंगी।

Bollywood Tadka

मेरी हर प्रेयर में तुम हो। एनआईसीयू में रहने और  लड़ने से लेकर आज तक इतना प्यारा बच्चा होने और सभी को इतनी गर्मजोशी के साथ प्यार करने तक आपकी मां होने का सफर वास्तव में मेरे लिए एक सुंदर अनुभव रहा है। आप एक मजबूत मां की मजबूत बेटी हैं, उस एक महीने में आपको लड़ते हुए देखकर मुझे एक मजबूत इंसान बना दिया है।

Bollywood Tadka

वो जर्नी  हम सभी के लिए महत्वपूर्ण थी। यह हमें अपने जीवन में महत्वपूर्ण बनाती है। आज जब मैं आपको देखती हूं तो आपके  पास होना हमारे लिए कितना बड़ा आशीर्वाद है। जय और मैं दोनों आपसे बहुत प्यार करते हैं और बस याद रखें कि आप कितने भी बड़े क्यों न हों आप हमेशा हमारे छोटे बच्चे, हमारी छोटी राजकुमारी रहेंगे! ढेर सारा प्यार तुम्हारी मां, माही।

 

इसके अलावा जय ने भी सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह माही और तारा के साथ बीच किनारे केक काटते दिख रहे हैं।  बता दें कि ये कपल अपनी शादी के 8 साल बाद पेरेंट्स बना।

Bollywood Tadka

तारा के आने के बाद इस कपल की पूरी लाइफ ही बदल गई है। दोनो सोशल मीडिया पर बेटी संग खूब तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हैं। इस कपल ने राजीव और खुशी को गोद लिया हुआ है । दरअसल, इन दोनों बच्चों को जय और माही ने आंशिक रूप से गोद लिया है । ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं।


Mahhi VijJay BhanushalicelebratedaughterTara BhanushalibirthdayBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...