main page

'खंजर घोंप दूंगा' माही विज को कुक ने दी जान से मारने की धमकी, डरी सहमी एक्ट्रेस बोलीं-मुझे कुछ हो भी जाए परवाह नहीं पर मेरी बेटी..

Updated 01 July, 2022 09:53:06 AM

टीवी कपल माही विज और जय भानुशाली को लेकर हाल एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि कपल के कुक ने उन्हें और उनकी दो साल की बेटी तारा को जान से मारने की धमकी दी है। दोनों ने बीते गुरुवार (30 जून) को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस डरावने हादसे के बारे में माही ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी भी दी थी लेकिन बाद में उन्होंने सारे ट्वीट डिलीट कर दिए।

मुंबई: टीवी कपल माही विज और जय भानुशाली को लेकर हाल एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि कपल के कुक ने उन्हें और उनकी दो साल की बेटी तारा को जान से मारने की धमकी दी है। दोनों ने बीते गुरुवार (30 जून) को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस डरावने हादसे के बारे में माही ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी भी दी थी लेकिन बाद में उन्होंने सारे ट्वीट डिलीट कर दिए।

Bollywood Tadka

ट्वीट्स में माही ने लिखा था कुछ दिनों पहले ही उन्होंने और उनके पति जय भानुशाली ने एक कुक को हायर किया था लेकिन वो घर पर चोरी कर रहा था।  पुलिस ने उस कुक को गिरफ्तार भी किया था लेकिन बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया जिसके बाद वो डरी हुई हैं। हालांकि बाद में उन्होंने सारे पोस्ट हटा दिए। वहीं अब माही ने खुलकर इस बारे में बात की। एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में माही ने कहा-तीन दिन हुए थे और हमें पता चला कि वो चोरी कर रहा है। मैंने जय को जानकारी देने के लिए इंतजार किया। जब जय आया तो उसने बिल का सेटलमेंट किया लेकिन वो पूरे महीने का पेमेंट मांग रहा था।

Bollywood Tadka

 

अपनी बात जारी रखते हुए माही ने कहा- जब जय ने तर्क करने की कोशिश की तो उसने कहा- '200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा। वो नशे में घुत था और हमारे साथ गाली-गलौज करने लगा। हम पुलिस के पास गए। अगर मुझे कुछ हो भी जाए तो मुझे परवाह नहीं, लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए डरी हुई थी।'

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक अंत में माही और जय ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और कुक को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन बाद में जमानत पर उसे छोड़ दिया गया। उस व्यक्ति के रिहा होने पर जाहिर तौर पर नाखुश माही ने कहा-'जब हम पुलिस स्टेशन गए तो वो मुझे फोन करता रहा। मेरे पास सारी रिकॉर्डिंग्स हैं। हर जगह इतना कुछ हो रहा है उसे देखकर बहुत डर लगता है।

Bollywood Tadka

क्या होगा अगर वो मुझे छूरा घोंप दे? अगर मुझे कुछ हुआ तो लोग बाद में विरोध करेंगे। फिर इसका क्या प्वॉइंट है? मैं अपनी फैमिली की सिक्योरिटी को लेकर डरी हुई हूं। मैंने सुना है कि वो जमानत पर बाहर है। क्या होगा अगर वो वास्तव में जेल से बाहर आने के बाद लोगों को इकट्ठा करता है और हमें निशाना बनाता है?'

 

बता दें कि माही और जय दोनों ही टीवी के पाॅपुलर स्टार कपल हैं। दोनों इंडस्ट्री में कई साल से काम कर रहे हैं। लंबे समय डेट करने के बाद माही और जय ने साल 2011 में शादी रचाई थी। कपल ने 2019 में बेटी का स्वागत किया जिसका नाम तारा भानुशाली है। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Mahhi Vijcook threatensfamilyFIRJay BhanushaliTara BhanushaliLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...