main page

सिद्धार्थ के जाने के बाद गुमसुम हुईं शहनाज की माही विज को सताई चिंता, तस्वीर शेयर कर बोलीं-'My Baby'

Updated 12 September, 2021 12:13:32 PM

: ''बिग बॉस 13'' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया। महज 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से दुनिया को अलविदा कह चुके एक्टर यादें ही हैं जो उनके फैंस और करीबियों के साथ रहेंगी। सिद्धार्थ के निधन के बाद ही एक्टर के फैंस उनकी मां रीता शुक्ला और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज का हालचाल जानने की कोशिश कर रहे हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया। महज 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से दुनिया को अलविदा कह चुके एक्टर यादें ही हैं जो उनके फैंस और करीबियों के साथ रहेंगी। सिद्धार्थ के निधन के बाद ही एक्टर के फैंस उनकी मां रीता शुक्ला और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज का हालचाल जानने की कोशिश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देते हुए शहनाज की जो तस्वीरें सामने आईं थीं वो दिल तोड़ देने वाली थीं। सिद्धार्थ के चले जाने के बाद से बताया जा रहा है कि शहनाज गुमसुम सी रहने लगी हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में हर कोई उनकी बारे में जानना चाहता है। फैंस के साथ-साथ शहनाज के करीबियों को भी उनकी चिंता सताए जा रही है। हाल ही में एक्ट्रेस माही विज ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शहनाज की एक तस्वीर शेयर की। शहनाज की ये तस्वीरें बिग बाॅस ओटीटी के दौरान की हैं। जब वह सिद्धार्थ शुक्ला संग गेस्ट बन पहुंची थी।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ माही विज ने 'माई बेबी' लिखा है। भले ही माही ने इस तस्वीर के साथ 'माई बेबी' के अलावा कुछ नहीं लिखा है पर इसे देख ये अंदाज लगाया जा सकता है कि उन्हें एक्ट्रेस की बेहद चिंता हो रही है। माही की इस तस्वीर को देख फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि माही विज बिग बाॅस 13 के दौरान से ही शहनाज गिल को फाॅलो कर रही हैं। शहनाज उनकी सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट थीं। इतना ही नहीं जब शहनाज मुझसे शादी करोगी कर रही थीं तो उन्होंने माही विज और जय भानुशाली के घर जाकर उनसे मुलाकात की थी। 

Bollywood Tadka

इससे पहले माही ने सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम विदाईं घड़ियाली आंसू बहाने वालों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि जो कल तक चक्कर खा रहे थे वो कुछ ही समय में रील्स बनाने लगे। माही ने इन लोगों पर निशाना साधते हुए एक साथ तीन पोस्ट किए। माही ने अपने पहले पोस्ट में लिखा-'जब मैं मरूं तो ऐसे लोगों को आने मत देना जो सिर्फ तस्वीरें क्लिक करने आए हो... सिर्फ उनको बुलाना जो मुझे प्यार करते थे।'

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

उन्होंने आगे लिखा-'तबाह हुए लोग घर वापस नहीं जाते और रील बनाते हैं और ना ही हंसते हुए वीडियो पोस्ट करते हैं।'  अगले पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'लाइफ चलती है हम सब आगे बढ़ना सीखते हैं लेकिन जिन्हें कल तक चक्कर आ रहे थे वो आज रील्स बना बना रहे हैं।'
 

 

 


mahhi vijshehnaaz gillSidharth shuklaSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...