main page

कास्टिंग काउच पर बोली माही गिल, डायरेक्टर ने कहा- तुम्हें नाइटी में देखना है

Updated 03 May, 2018 02:09:06 AM

बाॅलीवुड के कई स्टार्स इन दिनों कास्टिंग काउच पर बयान दे रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस माही गिल ने कास्टिंग काउच पर अपना बयान दिया। एक इंटरव्यू के दौरान माही ने डायरेक्टर्स की अनोखी डिमांड के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वह मुंबई में नई आईं थीं। वह फिल्मों में काम की तलाश के लिए कई डायरेक्टर्स से

मुंबई: बाॅलीवुड के कई स्टार्स इन दिनों कास्टिंग काउच पर बयान दे रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस माही गिल ने कास्टिंग काउच पर अपना बयान दिया। एक इंटरव्यू के दौरान माही ने डायरेक्टर्स की अनोखी डिमांड के बारे में बताया।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने कहा कि वह मुंबई में नई आईं थीं। वह फिल्मों में काम की तलाश के लिए कई डायरेक्टर्स से मिली। मैं एक डायरेक्टर से सलवार सूट पहन कर मिलने गई थी। उसने मुझे कहा, अगर तुम सूट पहनकर आओगी तो कोई तुम्हें कास्ट नहीं करेगा। फिर मैं दूसरे डायरेक्टर से मिलने गई तो उसने मुझे कहा, मैं तुम्हें नाइटी में देखना चाहती हूं कि तुम कैसी लगती हो। 

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने कहा कि वो इन डायरेक्टर्स की बात पर यकीन करने लगी थीं। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि कौन सही है और कौन गलत। उन्होंने कहा जब लोगों को पता हो कि आप इंडस्ट्री में नए हैं तो आपको उनका सुनना पड़ता है। माही ने बताया कि कास्टिंग काऊच से बचने के लिए उन्होंने कई तरीके अपनाए। वह कहती हैं, एक समय ऐसा भी आया जब मैंने लोगों को उनके ऑफिस में मिलने से मना कर दिया। मैं लोगों को बाहर मिलती थी और साथ में अपने दोस्त को ले जाती थी, जिससे लोग चालाकी ना कर सकें। 
 

:

Mahi Gillcasting couch

loading...