main page

FIRST PIC: बेहद ही क्यूट है जय भानुशाली की लाडली 'तारा', पति के बर्थडे पर माही ने शेयर की तस्वीर

Updated 26 December, 2019 09:56:59 AM

टीवी का क्यूट कपल माही विज और जय भानुशाली ने इसी साल 21 अगस्त अपने घर नन्हीं परी का स्वागत किया। बेटी के जन्म के बाद से अब तक कपल ने नन्हीं परी के साथ कई तस्वीरें शेयर की लेकिन एक भी फोटो में उसका चेहरा नहीं दिखाया। फैंस कपल की बेटी की तस्वीर देखने के लिए काफी एक्साइटिड थे।

मुंबई: टीवी का क्यूट कपल माही विज और जय भानुशाली ने इसी साल 21 अगस्त अपने घर नन्हीं परी का स्वागत किया। बेटी के जन्म के बाद से अब तक कपल ने नन्हीं परी के साथ कई तस्वीरें शेयर की लेकिन एक भी फोटो में उसका चेहरा नहीं दिखाया।

Bollywood Tadka

फैंस कपल की बेटी की तस्वीर देखने के लिए काफी एक्साइटिड थे। वहीं 25 दिसंबर को पति जय के जन्‍मदिन के मौके पर माही ने बेटी की पहली तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में तारा मल्टीकलर की फ्राॅक में बेहद क्यूट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में तारा सेब की बास्केट में सकून से लेटी दिख रही हैं। माही ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'जन्मदिन मुबारक हो जय। इस साल मैंने आपका जन्मदिन स्‍पेशल बनाने के बारे में सोचा। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं तारा जय भानुशाली और मम्मा आपको नए साल के लिए बहुत बधाई देती हैं।'

 

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक और तस्वीर है। इस तस्वीर में कपल बेटी के साथ क्रिसमिस ट्री के पास पोज दे रहा है। वहीं जय भानुशाली ने भी बेटी की वही फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे टेडी बीयर, मेरी जिंदगी, मेरी आत्मा और मेरी खुशी का स्वागत कीजिए। आपकी पहली सांस ने हमारा दिल चुरा लिया।'कपल की बेटी संग ये तस्वीर सोशल साइट पर भी काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि माही और जय 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 8 साल बाद माही मां बनी हैं। हालांकि, जय और माही पहले से दो बच्चों के माता-पिता हैं। उन्होंने 5 साल की बेटी खुशी और 3 साल का बेटा राजवीर गोद लिया है। यह बच्चे जय और माही के साथ नहीं रहते हैं। यह दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं। मगर उनकी पढ़ाई और जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो माही और जय इन दिनों इंडस्ट्री से दूर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

: Smita Sharma

mahi vijjay bhanushalidaughtertara bhanushalifirst pictureviralinternetBollywoodBollywood News and Gossipcelebrity Latest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...